KGF फेम इस एक्टर ने 70 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, मनोज बाजपेयी की मां गीता देवी का हुआ निधन

By: Pinki Thu, 08 Dec 2022 4:32:17

 KGF फेम इस एक्टर ने 70 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, मनोज बाजपेयी की मां गीता देवी का हुआ निधन

यश (Yash) स्टारर केजीएफ (KGF) में अहम भूमिका निभाने वाले एक कलाकार अब हमारे बीच नहीं रहे। इस दिग्गज एक्टर ने 70 साल की उम्र में अपनी आखिरी सांस ली। इस एक्टर ने फिल्म में अच्छा किरदार निभाया था और उनको काफी पसंद भी किया गया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यहां केजीएफ (KGF) में एक मजदूर का किरदार निभाने वाले एक्टर कृष्णा जी राव (Krishna G Rao) की बात हो रही है। कृष्णा जी राव का देहांत बेंगलुरू के एक अस्पताल में हुआ जहां उनका कुछ समय से इलाज चल रहा था। कृष्णा जी राव कुछ समय से आयसीयू (ICU) में थे जहां उनकी तबीयत बिगड़ती गई और फिर 7 दिसंबर, 2022 को वो इस दुनिया को छोड़कर चले गए।KGF में कृष्णा जी राव ने एक बुजुर्ग आदमी का किरदार निभाया था जो देख नहीं सकता था।

बता दें कि इन्हें केजीएफ में अपने किरदार के लिए जाना जाता है और इन्होंने और भी कई फिल्मों में काम किया है। इनके देहांत की खबर को केजीएफ फिल्म की टीम के ट्विटर अकाउंट से भी जारी की गई है।

बता दें कि कृशा जी राव एक्टिंग तो करते ही थे, उन्होंने कई सालों तक शंकर नाग (Shankar Nag) के लिए असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में भी काम किया है।

krishna g rao passes away,kgf actor passes away,manoj bajpayee,manoj bajpayee mother geeta devi passes away

लंबे समय से चल रही थीं बीमार

मनोज बाजपेयी की मां गीता देवी का गुरूवार सुबह 8 बजकर 30 मिनट पर निधन हो गया। 80 साल की गीता देवी करीब 20 दिन से दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती थीं। न्यूज एजेंसी ANI ने एक ट्वीट के जरिए मनोज बाजपेयी के मां के निधन की जानकारी दी। वहींं, जाने माने फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी ट्वीटकर लिखा ‘आपकी आदरणीय मां के निधन पर मनोज बाजपेयी आप और आपके पूरे परिवार को हार्दिक संवेदनाएं, ओम शांति’।

मनोज बाजपेयी की मां गीता देवी का इलाज दिल्ली के मैक्स सुपर स्पेशियालिटी अस्पताल में चल रहा था। बीते दिनों तबीयत में थोड़ा सुधार भी हुआ था, लेकिन डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाए।मनोज बाजपेयी के पिता राधाकांत बाजपेयी का भी निधन पिछले साल हो गया था। अब मां के नहीं रहने से मनोज शोकाकुल हैं।

ये भी पढ़े :

# फिल्म के प्रमोशन के लिए एक्ट्रेस के पैरों पर बैठे राम गोपाल वर्मा, फिर किया किस, वीडियो देख भड़के यूजर्स

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2023 lifeberrys.com