Brahmastra ने शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर की दमदार कमाई, वर्ल्डवाइड कलेक्शन 400 करोड़ के पार

By: Pinki Sun, 25 Sept 2022 12:26 PM

Brahmastra ने शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर की दमदार कमाई, वर्ल्डवाइड कलेक्शन 400 करोड़ के पार

9 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) ने 230 करोड़ रुपये से ज्यादा का का कारोबार कर लिया है। अब तीसरे हफ्ते में भी इसकी कमाई शानदार बनी हुई है। शुक्रवार को नेशनल सिनेमा डे वाले दिन करीब 13 लाख लोगों ने थिएटर्स में 'ब्रह्मास्त्र' देखी है। दरअसल, मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने 23 सितंबर, शुक्रवार को नेशनल सिनेमा डे मनाया और देशभर की 4000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर हर फिल्म का टिकट 75 रुपये का रहा। इसका सबसे ज्यादा फायदा 'ब्रह्मास्त्र' को हुआ। फिल्म ने 10 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार किया। अब शनिवार की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट भी सामने आ चुकी है। फिल्म ने करीब 5.70 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है। इसके साथ ही 'ब्रह्मास्त्र' का टोटल कलेक्शन अब 247 करोड़ रुपये से ज्यादा हो गया है।

वहीं, फिल्म की वर्ल्डवाइड रिपोर्ट की बात करे तो यह आंकड़ा 400 करोड़ रुपये को पार कर गया है। 'ब्रह्मास्त्र' का वर्ल्डवाइड कलेक्शन अब करीब 403 करोड़ रुपये हो चुका है। शनिवार का कलेक्शन मिलाकर 'ब्रह्मास्त्र' ने भारत में ही 298 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया।

'ब्रह्मास्त्र' की ऑनलाइन एडवांस बुकिंग (Brahmastra Advance Booking) के आंकड़े बताते हैं कि रविवार के लिए फिल्म के एक लाख से ज्यादा टिकट बुक हो चुके हैं। इस बुकिंग से रविवार का ग्रॉस कलेक्शन 2.50 करोड़ से ज्यादा है। शनिवार के 2.40 करोड़ की तुलना में ये थोड़ा ज्यादा है और ट्रेंड कहता है कि शनिवार की तुलना में रविवार को थिएटर्स में वॉक-इन भी ज्यादा रहने वाली हैं। ये गणित बताता है कि शनिवार की तुलना में रविवार को फिल्म की कमाई बढ़ेगी और 250 करोड़ का आंकड़ा बड़ी आसानी से पार कर लेगी।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com