सलमान खान ने साउथ स्टार वेंकटेश संग राम चरण के घर बिताया समय, फिल्म में कर रहे साथ काम

By: Pinki Mon, 27 June 2022 08:35 AM

सलमान खान ने साउथ स्टार वेंकटेश संग राम चरण के घर बिताया समय, फिल्म में कर रहे साथ काम

सलमान खान (Salman Khan) की नई फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग हैदराबाद में हो रही है। कभी ईद कभी दिवाली में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े, तेलुगू एक्टर वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, राघव जुयाल, जस्सी गिल, शहनाज गिल और पलक तिवारी भी अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले है। फिल्म का डायरेक्शन फरहाद सामजी कर रहे हैं। यह फिल्म 30 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस बीच सलमान खान ने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाला और RRR एक्टर राम चरण के घर पहुंचे। उन्होंने राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी के साथ डिनर एन्जॉय किया। इस मौके पर पूजा हेगड़े और वेंकटेश दग्गुबाती भी उनके साथ मौजूद थे। सोशल मीडिया पर इस मुलाकात की तस्वीर भी सामने आई है। जिसमें सलमान खान, राम चरण, उपासना, वेंकटेशन और पूजा हेगड़े साथ खड़े पोज करते नजर आ रहे हैं। खबर है कि 'कभी ईद कभी दिवाली' में राम चरण का कैमियो होगा।

फैंस के बीच एक्टर्स की ये तस्वीर वायरल हो रही है। फैंस सलमान, राम चरण और बाकी सभी पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। फोटो में सभी की मुस्कराहट से साफ है कि उन्होंने अपने समय को खूब एन्जॉय किया है। इससे पहले सलमान खान ने चिरंजीवी और वेंकटेश से हैदराबाद में मुलाकात की थी। तब भी उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

गाने में नजर आएंगे राम चरण

बीते दिनों एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें दावा किया गया कि 'कभी ईद कभी दिवाली' में राम चरण का कैमियो होगा। रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि इस रोल को निभाने के लिए राम चरण हां कर चुके हैं। दावा किया गया कि हैदराबाद में फिल्म के मेकर्स, सलमान और राम चरण की मुलाकात हुई थी। इसमें मेकर्स और सलमान खान ने राम चरण को फिल्म के स्पेशल गाने में लेने का मन बनाया। इसपर राम चरण ने भी तुरंत हां कर दी। गाने में फैंस को सलमान खान के स्वैग के साथ राम चरण का धांसू अंदाज देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़े :

# रेड और व्हाइट कलर की बिकिनी पहन मल्लिका शेरावत ने मटकाई कमर, फैंस को पसंद आया वीडियो

# क्रीम कलर की नाइटी में कमाल की लग रही उर्फी जावेद, कैमरे के सामने दिए एक से बढ़कर एक पोज

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com