क्या बेटा रणबीर हो गया जोरू का गुलाम? 5 दिन में एक बार मां को करते हैं फोन

By: Pinki Wed, 22 June 2022 4:54 PM

क्या बेटा रणबीर हो गया जोरू का गुलाम? 5 दिन में एक बार मां को करते हैं फोन

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी को करीब दो महीने पूरे हो चुके है। इन दोनों की शादी में परिवार ने खूब मस्ती भी की थी। दोनों की शादी से सबसे ज्यादा खुश नीतू कपूर हैं। नीतू कपूर के घर में जबसे आलिया भट्ट ने बहू बनकर कदम रखा है, एक्ट्रेस तब से आलिया की तारीफ करते थकती नहीं हैं। साथ ही नीतू कपूर अपने बेटे रणबीर कपूर संग भी स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शेयर करती हैं। इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि आखिर रणबीर शादी के बाद मां और पत्नी के रिश्ते को कैसे बैलेंस कर रहे हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि आलिया के साथ उनका रिश्ता वैसा ही है जैसा उनका उनकी सास के साथ था। नीतू ने कहा, 'मुझे लगता है कि सास और बहू के बीच अगर कुछ डिफ्रेंस आता है तो इसमे गलती पति की है क्योंकि आप अपनी मां से बहुत प्यार करते हो और जब तुम जोरू का गुलाम बन जाते हो तो फिर मां को दिक्कत होती है। अगर आप अपनी मां और पत्नी को लेकर प्यार को बैलेंस करते हैं तो इससे सब सही होगा। इस कंडीशन में आपकी मां आपको और भी ज्यादा प्यार करेगी। लेकिन जब आपका झुकाव वाइफ की तरफ ज्यादा हो जाता है, तो तब मां को एहसास होने लगता है।

नीतू कपूर ने बताया कि रणबीर उन्हें इस तरह फील नहीं कराते हैं, क्योंकि रणबीर बहुत ज्यादा इंटेलीजेंट हैं और वो अपने प्यार को बैलेंस करना जानते हैं। नीतू कपूर ने कहा कि रणबीर हर वक्त 'मॉम मॉम मॉम' नहीं करते हैं। वो 5 दिन में एक बार उन्हें कॉल करके उनका हालचाल पता कर लेते हैं और नीतू कपूर के लिए ये काफी है। नीतू कपूर ने ये भी बताया कि वो रणबीर और आलिया को मैरिड लाइफ की एडवाइस नहीं देती हैं।

नीतू कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म 'जुग जुग जीयो' में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। इस फिल्म में नीतू कपूर के अलावा अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी अहम किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म को सभी एक्टर खूब जोर-शोर से प्रमोट कर रहे हैं।

ये भी पढ़े :

# Ghayal 32 Years: घायल फिल्म के 32 साल पूरे, सनी देओल ने शेयर किया वीडियो, पुरानी यादें हुई ताजा

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com