मंडे टेस्ट में पूरी तरह से फैल साबित हुई वरुण-कियारा की जुग जुग जियो, कमाई में भारी गिरावट

By: Pinki Tue, 28 June 2022 09:07 AM

 मंडे टेस्ट में पूरी तरह से फैल साबित हुई वरुण-कियारा की जुग जुग जियो, कमाई में भारी गिरावट

फिल्म में कितना दम है इसका असली पता रिलीज के चौथे दिन चलता है। यानी फिल्म के चौथे दिन के कलेक्शन से काफी हद तक उसकी सक्सेस का अंदाजा लगाया जा सकता है। ऐसे में हाल ही में रिलीज हुई वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म जुग जुग जियो के चौथे दिन के कलेक्शन सामने आ चुका है। बता दे, फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में 36.93 करोड़ कमाने में सफल रही थी। लेकिन फिल्म मंडे टेस्ट में पूरी तरह से फैल साबित हुई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने चौथे दिन भारी गिरावट देखने को मिली। सोमवार को फिल्म ने सिर्फ 4.70 करोड़ का कारोबार किया। इससे पहले रविवार की कमाई 15.10 करोड़ रूपये थी। आपको बता दे, बहुत कम फिल्में होती हैं जो वीकडेज में डबल डिजिट में कमाई करें। कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 को ही ले लीजिए, मूवी ने चौथे दिन 10.75 करोड़ कमाकर सभी को सरप्राइज किया था।

जुग जुग जियो ने शुक्रवार को 9.28 करोड़, शनिवार को 12.55 करोड़, रविवार को 15.10 करोड़ का कलेक्शन किया था। जुग जुग जियो की 4 दिनों की कमाई 40 करोड़ के पार हो गई है।

सोमवार के बाद मूवी पाचवें दिन जुग जुग जियो कैसा कलेक्शन करती है इसपर सभी की नजरें टिकी हैं। फिल्म का जिस तरह जोर शोर से प्रमोशन हुआ था वैसा बिजनेस ये मूवी नहीं करती दिख रही है। वरुण और कियारा की मूवी के लिए पहले हफ्ते का बिजनेस काफी अहम है ताकि फिल्म अच्छा लाइफटाइम कलेक्शन जुटा पाए।

फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी के अलावा मनीष पॉल, अनिल कपूर, नीतू कपूर अहम रोल में दिखे। फिल्म के गाने चार्टबस्टर पर ट्रेंड कर रहे हैं। क्रिटिक्स ने फिल्म को मिला जुला रिस्पॉन्स दिया है। देखना होगा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जुग जुग जीती है या इससे चूक जाती है?

ये भी पढ़े :

# जालीदार ड्रेस में निया शर्मा ने फ्लॉन्ट किया अपना सेक्सी फिगर, फैंस के लिए नजरे हटाना हुआ मुश्किल

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com