रेड बैकलेस शिमरी ड्रेस में जाह्नवी कपूर, फोटोज देख सारा अली खान ने कहा - 'फायर'

By: Pinki Thu, 23 June 2022 2:48 PM

रेड बैकलेस शिमरी ड्रेस में जाह्नवी कपूर, फोटोज देख सारा अली खान ने कहा - 'फायर'

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। वह अक्सर अपने लाइफ से जुड़ी हर छोटी-बड़ी बात को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'गुडलक जेरी' (GoodLuck Jerry) को लेकर खबरों में हैं। उनकी यह फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि 29 जुलाई 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार डिज्नी पर रिलीज होगी। फिल्म रिलीज से पहले जाह्नवी कपूर ने एक बार फिर से अपना लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है। जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जाह्नवी कपूर ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा 'अगर जैरी एक चेरी थी'।

janhvi kapoor,janhvi kapoor red dress,janhvi kapoor hot in backless red shimmery gown,janhvi kapoor photos,janhvi kapoor new movie,entertainment,bollywood news

जाह्नवी कपूर ने इस फोटोशूट में लाल शिमरी बैकलेस गाउन पहना हुआ है। साथ ही उन्होंने मैचिंग नी-हाई बूट्स भी पहने हुए है। होठों पर लगी ग्लॉसी रेड लिपस्टिक ने उनकी खूबसूरती और भी बढ़ा दी है। साथ ही खुले बाल उनके लूक को और हॉट बना रहे है। फैंस उनके ग्लैम लुक को देखकर आहें भर रहे हैं। फैंस के साथ ही साथ बॉलीवुड सितारे भी उनके लुक्स के मुरीद हो गए हैं। जाह्नवी के पोस्ट पर एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर अर्जुन कपूर ने अपनी बहन जाह्नवी की पोस्ट पर कमेंट कर उनके लुक की तारीफें की है। सारा ने जहां फायर इमोजी शेयर कर जाह्नवी को 'फायर' कहा है। तो वहीं, अर्जून ने लिखा है- 'Merry बनाने का समय'।

janhvi kapoor,janhvi kapoor red dress,janhvi kapoor hot in backless red shimmery gown,janhvi kapoor photos,janhvi kapoor new movie,entertainment,bollywood news

वर्कफ्रंट की बात करे तो जाह्नवी कपूर इन दिनों फिल्म 'गुडलक जेरी' के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। फिल्म का पहला पोस्टर हाल ही में जारी किया गया था। बता दें कि गुड लक जैरी फिल्म को सिद्धार्थ सेन डायरेक्ट कर रहे हैं और इसे आनंद एल राय प्रड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग पंजाब और चंडीगढ़ में हुई। इसके अलावा जाह्नवी, एक्टर वरुण धवन के संग 'बवाल', राजकुमार रॉव के साथ 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में भी नजर आने वाली है। इसके अलावा जाह्नवी 'मिली' में भी नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन मथुकुट्टी जेवियर ने किया है।

ये भी पढ़े :

# उर्फी जावेद ने टॉपलेस होकर बदन पर लपेटा बिजली का तार, लुक देख लोग बोले - Switch chalu kare

# बिकिनी में छाईं आलिया कश्यप, समंदर के बीच चिल करते आई नजर

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com