शाहरुख-सलमान के पड़ोसी बनेंगे रणवीर-दीपिका, मुंबई में खरीदा 119 करोड़ का लग्जरी अपार्टमेंट

By: Pinki Mon, 11 July 2022 10:22 AM

शाहरुख-सलमान के पड़ोसी बनेंगे रणवीर-दीपिका, मुंबई में खरीदा 119 करोड़ का लग्जरी अपार्टमेंट

बॉलीवुड के पॉपुलर और पावर कपल कहे जा जाने वाले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने नया घर खरीदा है। रणवीर सिंह ने सागर रेशम रेजडेंशियल टावर में एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है। हालांकि अभी ये अपार्टमेंट अंडर कंस्ट्रक्शन ही है। उन्होंने जिस अपार्टमेंट की डील की है वहां से समुद्र का बेहद खूबसूरत नजारा दिखता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर ने ये घर करीब 119 करोड़ रुपये में खरीदा है। सबसे खास बात ये है कि ये अपार्टमेंट शाहरुख खान के मन्नत और सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बीच में पड़ता है। ऐसे में यह तीनों सुपरस्टार अब पड़ोसी बन गए हैं। बताया जा रहा है कि उनका अपार्टमेंट टावर की 16 से 19 मंजिल पर स्थित है। इसमें कुल 11,266 वर्ग फुट का कालीन एरिया है और 1,300 वर्ग फुट की खास छत है। खबर है कि रणवीर को इस घर के साथ 19 पार्किंग एरिया अलॉट हुए हैं।

रणवीर ने इस घर को ओह फाइव मीडिया वर्क्स एलएलपी के मीडियम से खरीदा है, जिसमें खुद रणवीर और उनके पापा डायरेक्टर हैं। रणवीर ने इस घर के लिए राजस्व विभाग को 7.13 करोड़ की स्टांप ड्यूटी भी पे की है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में रणवीर फिल्म जयेशभाई जोरदार में नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। इसके पहले भी आई उनकी मूवी '83' का भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा था। एक्टर की अगली फिल्म रोहित शेट्टी की 'सर्कस' होने वाली है। वहीं करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' भी जल्द ही रिलीज होगी। इस फिल्म का प्रमोशन उन्होंने कॉफी विद करण शो पर भी किया था। साथ ही उनका बियर ग्रिल्स के साथ मैन वर्सेज वाइल्ड का एपिसोड भी हाल फिलहाल में ही स्ट्रीम हुआ है।

ये भी पढ़े :

# Namrata Malla ने बिकिनी में दिए कमाल के पोज, फोटो शेयर कर बोली - Get Lost

# निक्की तंबोली से हो गई गलती, फिसली जुबान, बताया कौन होगा 'खतरों के खिलाड़ी 12' का विनर

# बिकिनी में मौनी रॉय ने फ्लॉन्ट किया अपना टोन्ड फिगर, तस्वीरों ने जीत लिया फैन्स का दिल

# मलाइका अरोड़ा का देसी अवतार, व्हाइट साड़ी में बिखेरा हुस्न का जलवा, लोगों ने किया ट्रोल

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com