'कठपुतली' के मेकर्स को हुआ तगड़ा मुनाफा, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इतने करोड़ में बिकी अक्षय कुमार की फिल्म

By: Pinki Fri, 26 Aug 2022 10:29 AM

 'कठपुतली' के मेकर्स को हुआ तगड़ा मुनाफा, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इतने करोड़ में बिकी अक्षय कुमार की फिल्म

अक्षय कुमार की साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म 'कठपुतली' ने आजकल काफी बज बनाया हुआ है। इस फिल्म में कसौली के एक पुलिस ऑफिसर की कहानी दिखाई जाने वाली है।अक्षय कुमार इस फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन रंजीत एम तिवारी ने संभाला है। ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

रिलीज से पहले फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। फिल्म के ओटीटी राइट्स डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने 125 करोड़ चुकाकर खरीद लिए है। बॉलीवुड हंगामा से मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म 'कठपुतली' के मेकर्स ने यह तय किया था कि वह इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करेंगे। ऐसे में डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ डील फाइनल हुई है। सितंबर के महीने में फिल्म रिलीज होगी।

अक्षय कुमार का कैलेंडर साल 2022 के लिए फुल चल रहा है। अक्षय कुमार ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म Soorarai Pottru के हिंदी रीमेक में काम कर रहे हैं। अक्षय अपने सबसे यादगार किरदारों में से एक, एडवोकेट जगदीश्वर मिश्रा उर्फ जॉली के रोल में जल्दी ही नजर आएंगे। 'जॉली एलएलबी 3' (Jolly LLB 3) बनने जा रही है और खिलाड़ी कुमार इसमें वापिस लौट रहे हैं। इसके अलावा अक्षय कुमार के पास 'राम सेतु', 'सेल्फी', 'ओह माय गॉड 2', 'गोरखा' और 'कैप्सूल गिल' नाम की फिल्में है।

आपको बता दे, हाल ही में अक्षय कुमर की फिल्म रक्षाबंधन सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। रक्षाबंधन के साथ-साथ आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। दोनों ही फिल्मों ने दर्शकों को निराश किया जिसका असर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी पड़ा।

ये भी पढ़े :

# Liger Box Office Collection Day 1: लाइगर को निगेटिव रिव्यू से हुआ नुकसान, बॉक्स ऑफिस पर हुई धीमी शुरुआत

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com