#BoycottRakshaBandhan पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोल्स से बोले - हम देश को सबसे बड़ा और महान बनाने की कोशिश

By: Pinki Tue, 09 Aug 2022 12:13 PM

#BoycottRakshaBandhan पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोल्स से बोले - हम देश को सबसे बड़ा और महान बनाने की कोशिश

11 अगस्त को अक्षय कुमार की भाई-बहनों के प्यार और खूबसूरत रिश्ते पर बेस्ड फिल्म रक्षाबंधन सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म को लेकर अक्षय कुमार काफी एक्साइटेड हैं। लेकिन रिलीज से पहले ही अक्षय कुमार की फिल्म को बॉयकॉट करने की बात की जा रही है। ट्विटर पर #BoycottRakshaBandhan ट्रेंड हो रहा है। अब अक्षय कुमार ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और हेटर्स को करारा जवाब दिया है।

अक्षय कुमार ने कही ये बात


अक्षय कुमार ने अब बॉयकॉट ट्रेंड पर बात करते हुए ट्रोल्स से रिक्वेस्ट की है कि वो इस तरह की चीजें ट्रेंड न करवाएं, क्योंकि इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से देश की अर्थव्यवस्था को मदद मिलती है। बॉयकॉट ट्रेंड पर अक्षय कुमार ने कहा- 'कुछ ऐसे लोग हैं, जो ये सब चीजें करते हैं। वे शरारत कर रहे हैं। वो जो भी चाहते हैं कर सकते हैं। ये एक आजाद देश है। हर किसी को वो करने की आजादी है, जो वो करना चाहते हैं।' उन्होंने आगे कहा- 'मैं यही कहना चाहता हूं कि कोई भी इंडस्ट्री हो, चाहें फिल्म इंडस्ट्री हो या फिर कपड़ों की इंडस्ट्री हो, ये सब भारत की अर्थव्यवस्था में मदद करती है। इस तरह की चीजें करने का कोई मतलब नहीं है। हम सब अपने देश को सबसे बड़ा और महान बनाने की कोशिश कर रहे हैं। मैं रिक्वेस्ट करूंगा कि इसमें शामिल न हों, क्योंकि यह हमारे देश के लिए बेहतर होगा।'

आमिर संग होगी अक्षय की टक्कर

अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अक्षय का उनकी चार बहनों संग खूबसूरत बॉन्ड देखने को मिलेगा। फिल्म में अक्षय के अलावा भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में दिखेंगी। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की टक्कर आमिर खान की लाल सिंह चढ्डा से होने जा रही है है। अक्षय कुमार की तरह आमिर की फिल्म को भी बॉयकॉट करने की बात की जा रही है। अब देखना होगा कि दोनों फिल्मों को दर्शकों द्वारा कितना प्यार मिलता हैं।

ये भी पढ़े :

# VIDEO: पैपराजी पर भड़कीं तापसी पन्नू, हाथ जोड़कर बोलीं- मुझसे तमीज से...

# जब दीवार से चिपकी ईशा गुप्ता, दिए एक से बढ़कर एक कमाल के पोज, वीडियो ने बढ़ाया फैंस का ब्लड प्रेशर

# Laal Singh Chaddha vs Raksha Bandhan: रिलीज से पहले अक्षय कुमार पर भारी पड़े आमिर खान, जानें क्या कहते हैं आंकड़े?

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com