शिवाजी महाराज के रोल में अक्षय कुमार, लोग बोले - सर आप प्लीज छुट्टी ले लो, एक्टिंग नहीं आती आपको

By: Pinki Tue, 06 Dec 2022 2:27:25

शिवाजी महाराज के रोल में अक्षय कुमार, लोग बोले - सर आप प्लीज छुट्टी ले लो, एक्टिंग नहीं आती आपको

सम्राट पृथ्वीराज बनने के बाद अब अक्षय कुमार फिल्मी पर्दे पर शिवाजी महाराज के रोल में दिखेंगे। डायरेक्टर महेश मांजरेकर की फिल्म 'वेदात मराठे वीर दौडले सात' में अक्षय कुमार नजर आनेवाले हैं और इसी के साथ उन्होंने मराठी इंडस्ट्री में डेब्यू किया है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। वसीम कुरैशी के प्रॉडक्शन में बन रही इस फिल्म की पहली झलक अक्षय कुमार ने फैंस के साथ शेयर की है साथ ही कैप्शन में लिखा है- 'जय भवानी, जय शिवाजी'। बता दे, फिल्म की शूटिंग 6 दिसंबर से शुरू हो गई है। फिल्म अगले साल दिवाली 2023 पर रिलीज होगी। इसे मराठी के अलावाहिंदी, तमिल और तेलुगू में भी रिलीज किया जाएगा।

शिवाजी महाराज की भूमिका में अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, 'आज मराठी फ़िल्म वेडात मराठे वीर दौड़ले सात की शूटिंग शुरू कर रहा हूं जिसमें छत्रपति शिवाजी महाराज जी की भूमिका कर पाना मेरे लिये सौभाग्य है। मैं उनके जीवन से प्रेरणा लेकर और मां जिजाऊ के आशीर्वाद से मेरा पूरा प्रयास करुंगा! आशीर्वाद बनाए रखियेगा।'

जहां कई फैन्स ने अक्षय को इस फिल्म के लिए उन्हें सपोर्ट किया है और उन्हें शुभकामनाएं दी हैं, वहीं कुछ लोगों ने उन्हें पहले से ही चेताया है साथ ही सोशल मीडिया पर ट्रोल भी करना शुरू कर दिया है।

अक्षय कुमार हुए ट्रोल

एक यूजर ने साफ-साफ कहा है, 'य़ह महाराष्ट्र है भाई, यहां गलतियों के लिए कोई एक्सक्यूज नहीं, इसलिए इसे जरा ध्यान से करिएगा।'

एक अन्य यूजर ने लिखा- मेरे ख्याल से रणवीर बेहतर इस रोल को प्ले करते। यूजर का मानना है कि अक्षय कुमार ने शिवाजी महाराज के रोल का मजाक बना दिया है।
एक यूजर ने तो अक्षय को वीर शिवाजी के रोल के लिए टिप्स तक दे दिए। लिखा- महाराज कुपोषित नहीं थे। प्लीज मसल्स बनाएं और वजन भी बढ़ाएं ताकि आप वॉरियर नजर आएं।

एक ने कहा- सर, कुछ भी करना बस महाराज महामहिम पृथ्वीराज चौहान वाली मूवी में किए हो वैसा मत करना प्लीज।

अक्षयके लुक पर कमेंट करते हुए यूजर ने लिखा- नहीं नहीं नहीं और रोने वाला इमोजी बनाया। लोगों का मानना है कि अक्षय कुमार शिवाजी महाराज के रोल में जमेंगे नहीं। यूजर्स ने खिलाड़ी कुमार को सॉरी कहा है। उनका मानना है इस रोल केलिए और भी बेहतर ऑप्शन थे। यूजर लिखता है- अरे, सबसे घटिया चीज जो मराठा साम्राज्य के साथ हुई वो ये कि अक्षय शिवाजी महाराज बने हैं।

शख्स लिखता है- आप कहीं से शिवाजी नहीं लग रहे। एक्टिंग नहीं आती आपको।

दूसरे ने लिखा- छत्रपति शिवाजी महाराज जैसा तेवर और एटिट्यूड नजर नहीं आ रहा है।

कईयों का मानना है शिवाजी के रोल के लिए शरद केलकर परफेक्ट होते। लोगों का सुझाव है शिवाजी बनने से पहले अक्षय को अपनी फिटनेस पर काम करना चाहिए। अक्षय के लुक पर काम करने की बात की जा रही है। यूजर ने अक्षय कुमार को कुछ सालों के ब्रेक पर जाने की सलाह दे डाली है।

ये भी पढ़े :

# 'हेराफेरी 3' में होगी राजू की वापसी, अक्षय कुमार को मनाने में जुटे मेकर्स!

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2023 lifeberrys.com