Advertisement

  • महिला ने मरने के बाद दिया बच्चे को जन्म, पूरी जानकारी आपको हिला कर रख देगी

महिला ने मरने के बाद दिया बच्चे को जन्म, पूरी जानकारी आपको हिला कर रख देगी

By: Ankur Thu, 07 Feb 2019 12:44 PM

महिला ने मरने के बाद दिया बच्चे को जन्म, पूरी जानकारी आपको हिला कर रख देगी

व्यक्ति के जीवन में अक्सर ऐसी कई घटनाएँ घटित होती है जिस पर विश्वास कर पाना व्यक्ति के लिए मुश्किल हो जाता है और वह सोच में पड़ जाता है कि यह कैसे संभव हो सकता है। आज हम भी आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने जा रहे है जो आपको हिला कर रख देगी। घटना के अनुसार एक महिला ने मरने के बाद बच्चे को जन्म दिया। तो आइये जानते है इससे जुड़ी पूरी जानकारी के बारे में।

घटना दक्षिण अफ्रीका के म्थ्यासी गांव में हुई, जहां मरने के 10 दिनों बाद एक महिला ने बच्चे को जन्म दिया। 10 दिन पहले ही महिला की मौत हो गई थी। उसके शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा था, लेकिन जब उसके कफन को खोला गया तो लोग हैरान रह गए। लोगों ने देखा कि मरी हुई महिला ने बच्चे को जन्म दिया है।

महिला 33 साल की थी और 9 महीने की गर्भवती थी। महिला का नाम नॉमवेलिसो नॉमासोन्तो म्दोयी था। महिला की बीमारी की वजह से अचानक मौत हो गई। महिला के शव को जब अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा था तो लोग हैरान गए गए। जैसे ही लोगों ने ताबूत खोला तो हैरान रह गए। लोगों ने देखा कि 10 दिन पहले मरी महिला ने ताबूत में ही बच्चे को जन्म दे दिया है। डर के मारे लोगों ने ये तक नहीं देखा कि बच्चा लड़का है या लड़की।

लोगों ने महिला और उसके बच्चे को एक बड़े ताबूत में रखकर दफना दिया। महिला के घर वाले इस घटना से काफी घबराए हुए हैं। वहीं जानकारों का कहना है कि ये संभव है। मौत के बाद भी महिला के पेट में गैस बनी हुई थी, जिसके दबाव में बच्चा बाहर निकल आया।

# यहाँ किराये पर मिलती है बीवी, वो भी पूरे एकसाल के लिए

# ऐसा रेस्टोरेंट जिसमें बिकनी में खाना सर्व करती हैं लड़कियां, नहीं लगती किसी अप्सरा से कम

Tags :

Advertisement