Advertisement

  • ननद-भाभी ने कर डाला रिश्तों को तार-तार, समलैंगिक संबंध की वजह से उठाया यह बड़ा कदम

ननद-भाभी ने कर डाला रिश्तों को तार-तार, समलैंगिक संबंध की वजह से उठाया यह बड़ा कदम

By: Ankur Mon, 11 Nov 2019 11:31 AM

ननद-भाभी ने कर डाला रिश्तों को तार-तार, समलैंगिक संबंध की वजह से उठाया यह बड़ा कदम

प्यार अँधा होता है यह तो आपने सुना ही होगा और अक्सर आपके सामने ऐसे कई किस्से भी आते होंगे जब प्यार की वजह से लड़का-लड़की कुछ भी कर गुजरते है। लेकिन आज हम आपको एक ननद-भाभी के अनूठे प्यार के किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके लिए उन्होंने सभी बंधनों को तोड़ते हुए एक होने का फैसला लिया और बहुत बड़ा कदम उठाया। ये पूरा मामला हापुड़ के कोतवाली क्षेत्र के तवली गांव का है। जहां पर भाभी के साथ रहने की जिद कर रही ननद ने अपने पति को तलाक तक दे दिया। सभी ने युवती को लाख समझाया लेकिन उसका फैसला अटल रहा।

weird news,weird incident,gay marriage,gay relationship,nanad bhabhi relationship,hapur,uttar pradesh ,अनोखी खबर, अनोखा मामला, समलैंगिक संबंध, ननद भाभी की शादी, हापुर, उत्तर प्रदेश

दरअसल, कोतवाली क्षेत्र में पीड़ित युवक की शादी करीब आठ साल पहले पास के ही एक गांव में रहने वाली युवती के साथ हुई थी। शुरुवात के कुछ साल तो उनकी जिंदगी खुशियों से भरी थी। इस दौरान उन्हें दो बेटा और एक बेटी भी हुई। शादी के बाद जब युवती घर आई तो उसकी दो ननद भी थी, जिनकी शादी उनके भाई यानि महिला के पति ने चार साल पहले किया था। लेकिन उसकी छोटी बहन एक दिन अचानक अपने ससुराल से मायके लौट आई और वहीं रहने लगी। इस दौरान कई बार उसे भेजने की कोशिश की गई लेकिन वो बहाने बनाने लगी। बताया जाता है कि करीब चार साल पहले विवाहिता की सगी ननद से उसका प्रेम प्रसंग शुरू हो गया था। परिजनों ने इसका विरोध किया लेकिन वह नहीं मानी।

परिजनों ने युवती की तीन साल पहले शादी भी कर दी, लेकिन वह ससुराल से लौट आई। दोनों के द्वारा कोर्ट में शादी किए जाने की जानकारी देने के बाद परिजनों में हड़कंप मच गया। अब मामला खुलने पर परिजन किसी से कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं। लेकिन हड़कंप उस दिन मच गया जब ननद-भाभी के बीच चल रहे समलैंगिक संबंधों की पोल खुल गई। दोनों ने साथ रहने का फैसला कर लिया। इस दौरान उनके पतियों ने खूब समझाया लेकिन दोनों अपने फैसले पर अडीग रहीं।

वहीं अब मामला पुलिस स्टेशन तक जा पहुंचा है। जहां परिवार के लोग कैसे भी घर को बचाने में जुटे हैं, लेकिन इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया। कोतवाली प्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि इस संबंध में थाने में न तो कोई शिकायत आई है और न ही उन्हें जानकारी है। उन्होंने कहा कि हालांकि यह किसी प्रकार का अपराध भी नहीं है।

Tags :
|

Advertisement