Advertisement

  • होम
  • अजब गजब
  • बप्पा के भक्तों को सता रहा है चालान का डर, हेलमेट पहन पहुंचे पंडाल

बप्पा के भक्तों को सता रहा है चालान का डर, हेलमेट पहन पहुंचे पंडाल

By: Pinki Thu, 12 Sept 2019 2:54 PM

बप्पा के भक्तों को सता रहा है चालान का डर, हेलमेट पहन पहुंचे पंडाल

1 सितंबर से नया मोटर व्हीकल एक्ट (New Motor Vehicle Act) लागू हुआ है। जिसके बाद ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालें लोगों पर भारी जुर्माना लगाया जा रहा है। वही गुजरात (Gujarat) से ऐसी तस्वीरें सामने आई है जिसकों देख कर हैरानी हो रही है। यहां भगवान गणेश (Ganesh Pooja) के पंडाल में लोग हेलमेट (Helmet) पहनकर आरती करते नजर आए। यह नजारा देख कर हम यह कह सकते है कि या तो ये लोग ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरुकता दिखा रहे है या फिर नए ट्रैफिक नियमों का डर।

दरहसल, सूरत के वेसु इलाके में स्थित नंदनी-1 में अन्य गणेश पंडालों की तरह ही भगवान गणेश की विदाई के लिए आरती का आयोजन किया गया था लेकिन आरती में शामिल होने वाले ज़्यादातर भक्त हेलमेट पहनकर पहुंचे। बप्पा की आरती करने पहुंची कुसुम कोठारी नाम की महिला ने कहा कि हेलमेट पहनकर भगवान गणेश की आरती के जरिए वो ये संदेश देना चाहती हैं कि हर किसी को हेलमेट पहनना चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार ने जो बदलाव किए हैं वो सुरक्षा के लिए ही हैं।

challan,helmet,ganesh idols,idol immersion,gujarat,surat,traffic police,ganesh chaturthi,new motor vehicle act,news,news in hindi ,नया मोटर व्हीकल एक्ट

वहीं गणेश पंडाल में हेलमेट पहनकर पहुंची रेखा गर्ग नाम की महिला का कहना है कि लोग हेलमेट का प्रयोग करें, समाज को जागरूक करना हमारा मकसद है। इसके लिए बप्पा से प्रार्थना करते हैं। लेकिन इन लोगों की बातों से ये चालान कटने का डर साफ़ जाहिर होता है।

Tags :
|
|
|

Advertisement

Error opening cache file