Advertisement

  • होम
  • अजब गजब
  • कोरोना के खात्मे का दावा, मंदिर में इंसान की बलि, जाने क्या है माजरा

कोरोना के खात्मे का दावा, मंदिर में इंसान की बलि, जाने क्या है माजरा

By: Pinki Thu, 28 May 2020 8:11 PM

कोरोना के खात्मे का दावा, मंदिर में इंसान की बलि, जाने क्या है माजरा

ओडिशा के कटक जिले के बंधहुडा गांव में बुधवार रात एक रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात हुई। यहां मां ब्राह्मणी देवी मंदिर परिसर के अंदर 70 वर्षीय एक पुजारी ने एक व्यक्ति की बलि चढ़ा दी। मंदिर परिसर के अंदर एक व्यक्ति का शव मिला। मरने वाले का नाम सरोज कुमार प्रधान (52) था। इस वारदात के बाद पुजारी ने बताया कि भगवान ने उसे सपने में आदेश दिया कि मानव बलि से कोरोना का कहर खत्म हो जाएगा।

priest kills man in odisha,priest killed a man to end corona,priest killed a man,odisha priest killed a man,odisha cannibalism,coronavirus ,मंदिर में पुजारी ने ले ली जान, पुजारी ने ले ली जान, पुजारी ने दी नरबलि, कोरोना के खात्मे के लिए नरबलि

स्थानीय पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी पुजारी संसारी ओझा को हिरासत में ले लिया है और हत्या में इस्तेमाल किए हथियार को भी जब्त कर लिया है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपी संसार ओझा (70) ने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर हत्या करने की बात स्वीकार की। अथागढ़ पुलिस के सब डिविजनल आलोक रंजन राय ने कहा, 'आरोपी संसार ओझा ने दावा किया कि देवी ने उसके सपने में आकर उससे कहा था कि कोविड-19 वैश्विक महामारी के अंत के लिए एक मनुष्य की बलि देनी होगी।' राय ने बताया कि घटना नरसिंहपुर थाना क्षेत्र के बाहुड़ा गांव के ब्राह्मणी देवी मंदिर में बुधवार रात हुई। मृतक की पहचान 52 वर्षीय सरोज कुमार प्रधान के तौर पर हुई है।

Tags :

Advertisement