Advertisement

  • इस घिनौने काम को अंजाम देने के लिए शख्स ने की 350 किमी पैदल यात्रा, इरादें इंसानियत को शर्मसार करने वाले

इस घिनौने काम को अंजाम देने के लिए शख्स ने की 350 किमी पैदल यात्रा, इरादें इंसानियत को शर्मसार करने वाले

By: Ankur Fri, 18 Oct 2019 10:08 AM

इस घिनौने काम को अंजाम देने के लिए शख्स ने की 350 किमी पैदल यात्रा, इरादें इंसानियत को शर्मसार करने वाले

आज के इस तकनिकी और सोशल मीडिया के जमाने में जहां इसके कई फायदे हैं वहीँ कई नकारात्मकता भी हैं। हांलाकि यह नेगेटिविटी लोगों की सोच की हैं जो इसका गलत इस्तेमाल करते हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला अमेरिका में जहां टॉमी ली जेनकिंस नाम के शख्स ने सोशल मीडिया की मदद से 14 साल की लड़की को फांसा और इंडियानापोलिस से विस्कॉन्सिन 350 किलोमीटर की लंबी दूरी पैदल चलकर ही तय कर ली। शख्स का इरादा इंसानियत को शर्मसार करने वाला था। तो आइये जानते हैं पूरे मामले के बारे में।

weird news,weird incident,man walked 350 km for physical relationship,relationship with 14 years old girl ,अनोखी खबर, अनोखी जानकारी, शख्स ने पैदल की 350 किलोमीटर की लंबी दूरी, घिनौना काम, इंसानियत हुई शर्मसार

इस शख्स ने इतनी लंबी दूरी एक 14 साल की लड़की से यौन संबंध बनाने के लिए तय किया। जेनकिंस जिस लड़की से मिलने जा रहा था उससे इसकी दोस्ती कुछ समय पहले फेसबुक के माध्यम हुई थी। 14 साल की काइली मैरी ने जेनकिंस को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा जिसे उसने स्वीकार किया। इसके बाद दोनों के बीच मैसेज पर बातचीत होने लगी।

जेनकिंस बार-बार काइली को शारीरिक संबंध बनाने के लिए इंडियानापोलिस बुला रहा था। लेकिन काइली ने इतनी दूर आने से मना कर दिया। काइली के मना करने पर जेनकिंस ने कहा वह खुद उसके पास आएगा। इसके बाद उस 14 साल की लड़की से शारीरिक संबंध बनाने के लिए पैदल चल पड़ा। जेनकिंस उस लड़की से मिल इस अपराध को अंजाम देता कि उससे पहले ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

बाल यौन अपराधों की शिकायत के कारण टॉमी ली जेनकिंस पहले से ही अमेरिका पुलिस के रडार पर था। जेनकिंस को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस स्टिंग कर रही थी और काइली मैरी इस स्टिंग में एजेंट का काम कर रही थी। अपनी पैदल यात्रा के दौरान जेनकिंस अलग-अलग जगह से तस्वीर भेजता रहा और कहता रहा कि वह पैदल आ रहा है। जेनकिंस जैसे ही विन्नैबागो काउंटी पहुंचा तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जेनकिंस को नाबालिग को यौन गतिविधि में फंसाने जैसे गंभीर आरोप में गिरफ्तार किया है। यदि उसके ऊपर यह दोष साबित हो जाता है तो उसे कम से कम 10 साल की जेल की सजा मिलेगी।

Tags :

Advertisement