Advertisement

  • किचन में मगरमच्छ को देख उड़े घरवालों के होश, पूरे इलाके में दहशत

किचन में मगरमच्छ को देख उड़े घरवालों के होश, पूरे इलाके में दहशत

By: Pinki Sat, 21 Sept 2019 1:45 PM

किचन में मगरमच्छ को देख उड़े घरवालों के होश, पूरे इलाके में दहशत

अगर किसी के घर में मगरमच्छ घुस आए तो सोचिए उस घर में रहने वाले लोगों का क्या होगा। ऐसा ही कुछ हुआ उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में पलिया थाना क्षेत्र के मटैहिया गांव में एक परिवार के साथ। बीती रात उनके घर में मगरमच्छ घुस गया जिसके बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई। जब मगरमच्छ घर में घुसा तो परिवार के लोगों को डर के कारण पूरी रात खुले आसमान के नीचे गुजारनी पड़ी। जब वन विभाग की टीम ने आकर मगरमच्छ पकड़ा तब कहीं परिवार के सदस्य घर के अंदर घुस पाए। मटैहिया गांव में रामजी के घर में रात 12 बजे एक विशालकाय मगरमच्छ घुस गया। देर रात जब रामजी जागे तो उनकी निगाह मगरमच्छ पर पड़ी। किचन में मगरमच्छ एलपीजी गैस सिलेंडर के पास पाया गया।

# यहाँ महिलाएँ नहीं पुरुष है बेबस, मर्दों को निकालना पड़ता है घूंघट

# खूबसूरती की वजह से कटा महिला का चालान, घटना बेहद चौकाने वाली

मगरमच्छ देखते ही रामजी के होश उड़ गए। घबराकर उसने शोर मचाया तो गांव के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। घर के किचन में निकले मगरमच्छ को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलने पर देर रात वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और मगरमच्छ को पकड़ने का काम शुरू किया। इस कारण सुबह तक परिजन घर के बाहर ही खुले आसमान के नीचे रात गुजारने को विवश हुए।

वन विभाग की टीम ने जैसे ही मगरमच्छ को पकड़ने की कोशिश की तो पहले उसने हमला कर दिया। हमला करते ही इलाके में भगदड़ मच गई। किसी तरह से वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ पर काबू पाया। मगरमच्छ का मुंह डंडे से दबाकर उसको रस्सी से बांधकर पकड़ा गया। इसके बाद मगरमच्छ को शारदा नदी में छोड़ दिया गया।

# आखिर शराब की बोतल क्यों रखी जाती हैं हरे और भूरे रंग की, जानें इसके पीछे का राज

# मुम्बई : 1.7 करोड़ की उल्टी बेचने निकला था शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Tags :

Advertisement