Advertisement

  • पत्नी को मोटी बोलना पड़ा पति को भारी, पुलिस थाने पहुंचा मामला

पत्नी को मोटी बोलना पड़ा पति को भारी, पुलिस थाने पहुंचा मामला

By: Ankur Wed, 09 Oct 2019 09:35 AM

पत्नी को मोटी बोलना पड़ा पति को भारी, पुलिस थाने पहुंचा मामला

पति-पत्नी का रिश्ता नोंकझोंक से भरा होता हैं जिसमे आपस में हंसी-मजाक चलता रहता हैं। लेकिन यह मजाक कब परेशानी का कारण बन जाए कुछ कहा नहीं जा सकता हैं। बात जब थोड़े समय के आपसी अनबन की हो तब तक ठीक हैं लेकिन आगे बढ़ने पर मामला गड़बड़ा जाता हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला गुजरात में राजकोट के नारायणपुरा इलाके में जहां पत्नी ने अपने पति के एफआईआर दर्ज कराई। 30 साल की महिला का आरोप है कि उसका पति उसे मोटी कहकर बुलाता था। साथ ही उसे वेस्टर्न कपड़े नहीं पहनने देता था। छोटे कपड़े पहनने पर वह उसे प्रताड़ित करता है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि महिला एक प्राइवेट बैंक में सहायक प्रबंधक है। दोनों की शादी 10 दिसंबर 2017 को हुई थी। शादी के एक महीने बाद ही उसके पति ने उसके मोटे होने का ताना मारना शुरू कर दिया। महिला का आरोप है कि जब भी वह पति का विरोध करती है तो वह उसे बुरी तरह पीटता है।

महिला का आरोप है कि मेरा पति कभी-कभी वह अलग-अलग बहाने बनाकर रुपए की मांग करता है। वह उसे धमकी देता है कि यदि उसने रुपए नहीं दिए तो वह उसे मार देगा।" महिला ने एफआईआर में शिकायत दर्ज कराई है कि पति ने उससे कहा है कि वह उसे पसंद नहीं करता, लेकिन उसका वैवाहिक जीवन बचा रहे, इसलिए सबकुछ बर्दाश्त कर रहा है।

Tags :

Advertisement