Advertisement

  • इस बच्ची की बीमारी को जान डॉक्टर भी हैरान, आंख से निकलती हैं मरी हुईं चीटियां

इस बच्ची की बीमारी को जान डॉक्टर भी हैरान, आंख से निकलती हैं मरी हुईं चीटियां

By: Ankur Fri, 08 Feb 2019 2:50 PM

इस बच्ची की बीमारी को जान डॉक्टर भी हैरान, आंख से निकलती हैं मरी हुईं चीटियां

वर्तमान समय में ऐसी कई बीमारियाँ आने लगी है जो मेडिकल साइंस और वैज्ञानिकों को चुनौती देती है। जी हाँ, इन अनोखी बीमारियों का तोड़ निकलने में मेडिकल साइंस को बड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है। आज हम भी आपको एक ऐसी ही अजीब बिमारी के बारे में बताने जा रहे है जिसमें एक बच्ची की आँख से मरी हुईं चीटियां निकलती है, यहाँ तक की डॉक्टर भी इस बिमारी के बारे में जान हैरानी में पड़ गए। तो आइये जानते है इस बिमारी के बारे में।

कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में रहने वाली एक 11 साल की बच्ची अश्विनी को अजीबो-गरीब बीमारी है। जिसको लेकर न केवल घरवालें परेशान है बल्कि डॉक्टर्स भी हैरान है। अश्विनी की बायीं आंख से लगातार मरी हुईं चीटियां निकल रही हैं। आंख से अब तक करीब 60 चीटियां निकाली जा चुकी हैं। जिसके चलतें अश्विनी को सीम पीड़ा से गुजरना पड़ रहा है। उसकी आंखों से लगातार पानी निकलता रहता है। चीटियों के कारण आंखों में जलन होती हैं, लेकिन कोई भी कुछ नहीं कर पा रहा है। डॉक्टर भी इससे हैरान हैं कि आखिर ऐसा कैसे हो रहा है।

# यहाँ दिया जाता हैं 'रेप के बदले रेप' करने का फैसला, वाकई में हैरान कर देने वाला

# एक ऐसा देश जहां सेक्स और शादी का नामोनिशान तक नहीं, लेकिन ऐसा क्यों आइये जानते हैं

डॉक्टरों ने दवाईयां, आई ड्रॉप भी दिया, लेकिन कुछ आराम नहीं मिला। इस बाद परेशान माता-पिता अश्विनी को एक ज्योतिषी के पास लेकर गए। ज्योतिष ने बताया कि अश्विनी नागदोष से पीड़ित है, जिसकी वजह से आंख से चीटियां निकलती हैं। चीटियां अश्विनी की कानों से घुस जाती हैं और फिर बायीं आंखों से निकलती है। आपको बता दें कि हाल ही में अमेरिका के ओरेगन में एक महिला की आंखों से 14 ज़िंदा कीड़े निकले हैं। महिला थेलजिया ग्लोसा नामक संक्रमण की शिकार थी।

# यहाँ करवा चौथ का व्रत बनता है पति की मौत की वजह, जानें ऐसा क्यों

# ऐसा रेस्टोरेंट जिसमें बिकनी में खाना सर्व करती हैं लड़कियां, नहीं लगती किसी अप्सरा से कम

Advertisement