Advertisement

  • चीन के इस कपल ने रचाई अनोखी शादी, छा गए सुर्ख़ियों में

चीन के इस कपल ने रचाई अनोखी शादी, छा गए सुर्ख़ियों में

By: Ankur Thu, 22 Aug 2019 07:47 AM

चीन के इस कपल ने रचाई अनोखी शादी, छा गए सुर्ख़ियों में

चीन और पाकिस्तान की दोस्ती तो पूरी दुनिया के सामने जगजाहिर है कि किस तरह दोनों एक-दूसरे का साथ देते हैं। लेकिन इसी दोस्ती में कई वाकये ऐसे भी हो जाते हैं जो सुर्ख़ियों में बदल जाते हैं और छा जाते हैं। ऐसा ही कुछ अनोखा हुआ जब एक चीनी कपल ने पाकिस्तानी रीती-रिवाज से शादी की। यह घटना बहुत सुर्ख़ियों में रही और सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली थी। आइये जानते हैं इससे जुड़ी पूरी जानकारी के बारे में।

# आखिर शराब की बोतल क्यों रखी जाती हैं हरे और भूरे रंग की, जानें इसके पीछे का राज

# महिला ने इस गलत काम से महज 17 दिनों में कमा लिए 35 लाख रुपये, पति को खबर लगते ही सबके सामने आई सच्चाई

मीडिया से और रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार दुल्हन लिन और दूल्हा सैन एक ही ऑफिस में काम करते थे, इसी दौरान दोनों में दोस्‍ती हुई और दोस्‍ती प्‍यार में बदल गयी। जब बात शादी तक आ पहुंची तब दोनों ने कुछ अगल करने के पाकिस्‍तानी रिवाजों से होने वाली शादी को चुना। शादी में सैन दुल्‍हा बनकर बरात लेकर लिन को ब्‍याहने चल दिए। बारात में जा रहे सभी बाराती भी पाक के भेषभूषा में नजर आये, जहां हर एक व्‍यक्‍ति कुर्ता पाजाम पहने हुए दिखा।

# अंधविश्वास : अस्पताल में तंत्र-मंत्र, हाथों में तलवार लेकर आत्मा लेने पहुंचे परिजन

# मुम्बई : 1.7 करोड़ की उल्टी बेचने निकला था शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार

आपकी जानकारी के लिए बता दें की यह कपल पहले चाइनीज़ रीती रिवाज़ के साथ शादी कर चुका है। पति और पत्नी दोनों पिछले छह महीनों से कोजा बांदा में काम कर रहे हैं। इस शादी पर सैन का कहना है कि यह सब उनके दोस्‍तों के सहयोग से हो पाया। दोस्‍तों ने ही सलाह दी थी कि पखतून स्टाइल वेडिंग सेरेमनी की जाए और उन्होंने रिसेप्शन अरैंज करने में मदद भी की। साथ ही उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें पाकिस्तान की संस्कृति अच्‍छी लगती हैं इसलिए ऐसा करने में हमें भी कोई समस्‍या नहीं हुई।

# खूबसूरती की वजह से कटा महिला का चालान, घटना बेहद चौकाने वाली

# यहाँ महिलाएँ नहीं पुरुष है बेबस, मर्दों को निकालना पड़ता है घूंघट

Tags :

Advertisement