Advertisement

  • लड़की ने स्कूल से निकालने के बाद खरीदी एके-47, दे डाली 400 लोगों को गोली मारने की धमकी

लड़की ने स्कूल से निकालने के बाद खरीदी एके-47, दे डाली 400 लोगों को गोली मारने की धमकी

By: Ankur Sat, 21 Sept 2019 1:44 PM

लड़की ने स्कूल से निकालने के बाद खरीदी एके-47, दे डाली 400 लोगों को गोली मारने की धमकी

आजकल के समय में कब-कौन क्या कर जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है, खासतौर से बच्चों के गुस्से का कुछ पता नहीं चल पाता हैं। ऐसा ही एक नजारा देखने को मिला अमेरिका के ओक्लाहोमा जहां एक बच्ची को स्कूल से निकालने की वजह से उसने एके-47 राइफल खरीद ली और 400 लोगों को गोली मारने की धमकी दे डाली। इन मरने वालों में उसने पुरानी स्कूल के भी कई स्टूडेंट्स को शामिल किया था। पूरा मामला बेहद हैरान करने वाला हैं। तो आइये जानते हैं इसके बारे में।

पिट्सबर्ग काउंटी शेरिफ कार्यालय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 18 वर्षीय एलेक्सिस विल्सन ने अपने साथ काम करने वाले सहकर्मी को बताया कि उसने एक सेमी ऑटोमेटिक एके-47 (AK-47) राइफल खरीदी है और मैकएलेस्टर में अपने पुराने स्कूल के लोगों को वह गोली मारना चाहती है। उसने अपने सहकर्मी को राइफल पकड़े अपनी तस्वीर भी दिखाई, जिसके बाद उन्होंने पुलिस (police)को इसके बारे में सूचित किया।

# अंधविश्वास : अस्पताल में तंत्र-मंत्र, हाथों में तलवार लेकर आत्मा लेने पहुंचे परिजन

# खूबसूरती की वजह से कटा महिला का चालान, घटना बेहद चौकाने वाली

oklahoma high school,ak 47,weird story,alexis williams ,अजब गजब, अनोखा मामला

पुलिस ने लड़की को उसके घर के पास से पकड़ लिया। साथ ही उसके कमरे से राइफल के अलावा छह उच्च क्षमता वाली मैगजीन और कई तरह के अन्य हथियार भी बरामद किए। पूछताछ के दौरान लड़की ने बताया कि वह सिर्फ अपने सहकर्मी को बता रही थी कि हथियार से डरने की जरूरत नहीं है, लेकिन उसने ये नहीं बताया कि क्यों उसने अपने स्कूल के छात्रों सहित 400 लोगों को गोली मारने की धमकी दी थी।

# क्या आप जानते हैं हवाई जहाज का माइलेज, आइये हम बताते हैं एक लीटर में चलता है कितना

# महिला ने इस गलत काम से महज 17 दिनों में कमा लिए 35 लाख रुपये, पति को खबर लगते ही सबके सामने आई सच्चाई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की पर झूठे आतंकी हमले का आरोप लगाते हुए उसे स्थानीय जेल में दो लाख 50 हजार डॉलर (dollar) यानी करीब एक करोड़ 78 लाख रुपये के बॉन्ड पर रखा गया है। जांचकर्ताओं ने बताया कि लड़की को स्कूल में चाकू लाने और उसके कुछ सामान पर स्वास्तिक चिह्न रखने को लेकर निलंबित कर दिया गया था। बताया जा रहा है कि दोषी सिद्ध होने पर उसे 10 साल तक की जेल की सजा हो सकती है।

# आम के पत्तों से बनी शराब, जो डायबिटीज के साथ-साथ आपके फैट भी घटाएगी

# अंतिम संस्कार की ये परम्पराएं रूह कंपा देने वाली, कर देती है सोचने पर मजबूर

Tags :
|

Advertisement