Advertisement

  • होम
  • मनोरंजन
  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने ससुराल वालों पर लगाए गंभीर आरोप, कहा - मुझे पीटते थे

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने ससुराल वालों पर लगाए गंभीर आरोप, कहा - मुझे पीटते थे

By: Pinki Wed, 20 May 2020 10:58 PM

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने ससुराल वालों पर लगाए गंभीर आरोप, कहा - मुझे पीटते थे

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 11 साल की शादीशुदा जिंदगी टूटने के कगार पर आ गई हैं। नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने उन्हें तलाक और मेंटेनेंस का नोटिस भेजा है। वहीं, अब आलिया ने नवाजुद्दीन के परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। एक समाचार पोर्टल से बातचीत में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने बताया कि उनके चरित्र पर सवाल उठाए जाने के मामले में हद पार हो गई थी। जिसके चलते अब उन्हें लगा कि लोगों को कुछ सवालों के जवाब दिए जाना जरूरी है। आलिया सिद्दीकी ने बताया कि सिद्दीकी के परिवार की तरफ से उन्हें कई तरह की परेशानियां फेस करनी पड़ रही थीं। ससुराल वालों पर शारीरिक और मानसिक शोषण का आरोप लगाते हुए आलिया ने बताया कि नवाजुद्दीन के भाई उन्हें पीटते थे। हालांकि, उन्होंने ये जरूर माना कि नवाजुद्दीन ने उन्हें कभी नहीं मारा। आलिया ने कहा कि उन्हें शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना के दौर से गुजरना पड़ा।

आलिया ने बताया कि उनकी शादी में समस्या काफी पहले से ही शुरू हो गई थी। जब से उनकी नवाज से शादी हुई तभी से उन्होंने चाहा कि चीजें ठीक हो। उन्होंने मामले को सुलझाने की भी कोशिश की मगर स्थिति के हाथों से बाहर निकल जाने पर उन्हें सख्त फैसला लेना पड़ा।

उन्होंने कहा कि नवाज की पहली पत्नी ने भी मारपीट के चलते ही उन्हें छोड़ दिया था। उनके परिवार के खिलाफ करीब 7 केस दर्ज हैं और चार तलाक हो चुके हैं। अब उनका तलाक मांगना पांचवां केस है। आपको बता दे, नवाज की शादी आलिया के साथ 2009 में हुई थी। इस शादी से दोनों के एक बेटा यानी सिद्दीकी और एक बेटी शोरा है। मालूम हो, नवाज की ये दूसरी शादी है।

गौरतलब है कि लॉकडाउन के बीच नवाजुद्दीन अपनी बीमार मां के साथ उत्तर प्रेदश में अपने गांव बुढाना पहुंचे हैं। मुंबई से अपने घर गए नवाजुद्दीन सिद्दीकी वहां होम क्वानरीटन में हैं। हालांकि उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव निकला है।

Tags :
|

Advertisement