Advertisement

  • सस्ती कॉलिंग के दिन गए, Vodafone और Airtel के बाद अब रिलायंस JIO नें 40% महंगे किए प्लान्स

सस्ती कॉलिंग के दिन गए, Vodafone और Airtel के बाद अब रिलायंस JIO नें 40% महंगे किए प्लान्स

By: Pinki Mon, 02 Dec 2019 08:24 AM

सस्ती कॉलिंग के दिन गए, Vodafone और Airtel के बाद अब रिलायंस JIO नें 40% महंगे किए प्लान्स

वोडाफोन-आइडिया और एयरटेल के बाद अब मुकेश अंबानी की रिलायंस JIO ने भी रविवार को मोबाइल टैरिफ बढ़ाने का ऐलान कर दिया है। 6 दिसंबर से मोबाइल टैरिफ 40% तक बढ़ जाएंगे। कंपनी ने एक बयान में कहा कि वह उपभोक्ता-प्रथम के अपने सिद्धांतों पर टिकी हुई है। कंपनी ने दावा किया है कि वह इस कारण शुल्क 40% तक बढ़ाने के साथ 300 प्रतिशत तक अधिक फायदे भी देगी।

रिलायंस जियो ने कहा कि जियो जल्द ही ऑल इन वन प्लान लाएगा, जिसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस और डेटा मिलेगा। इन प्लान्स के तहत ग्राहक अन्य मोबाइल नेटवर्क्स पर भी आराम से कॉल कर पाएंगे। रिलायंस जियो का कहना है कि वह भारतीय टेलीकॉम इंडस्ट्री में स्थिरता बनाए रखने के लिए सभी जरूरी उपाय करेगा। कंपनी ने अपने बयान में आगे कहा कि अपने ग्राहकों के हितों का ध्यान रखने के अलावा रिलायंस जियो भारतीय टेलीकॉम इंडस्ट्री को बनाए रखने के लिए जरूरी कदम भी उठाएगा

कंपनी ने आगे कहा कि जियो टेलीकॉम टैरिफ को रिवाइज करने की प्रक्रिया को लेकर सरकार के साथ सलाह-मशविरा करता रहेगा। इसमें सभी स्टेकहोल्डर्स की जरूरत होगी।

बता दे, रविवार को भारती एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया ने टैरिफ रेट्स बढ़ाने का ऐलान किया था जिसके बाद रिलायंस जियो ने भी टैरिफ रेट्स बढ़ाने का ऐलान किया।

Tags :
|
|

Advertisement