Advertisement

  • आखिर क्यों लड़के पड़ जाते है बड़ी उम्र की महिलाओं के प्यार में, जानें कारण

आखिर क्यों लड़के पड़ जाते है बड़ी उम्र की महिलाओं के प्यार में, जानें कारण

By: Ankur Sat, 16 Nov 2019 4:19 PM

आखिर क्यों लड़के पड़ जाते है बड़ी उम्र की महिलाओं के प्यार में, जानें कारण

हर पुरुष किसी खूबसूरत महिला को देखकर आकर्षित होता हैं जो कि एक स्वाभाविक क्रिया हैं। अक्सर देखा जाता हैं कि कई लड़के अपने से बड़ी उम्र की महिलाओं की पर आकर्षित होते हैं जिनमें से अधिकतर शादीशुदा होती हैं। सर्वे के मुताबिक़ 70% शादीशुदा मर्दों का एक्स्ट्रा अफेयर चल रहा है। आपको जानकर हैरानी होगी कि उसमे भी 40% मर्द अपने से बड़ी उम्र की महिलाओं के साथ है। पुरुष अपने से उम्रदराज महिलाओं के प्रति एक अजीब सा आकर्षण महसूस करते हैं। ऐसा क्यों होता हैं आइये हम बताते हैं आपको।

relationship tips,weird relationship,young boy in a relationship with older women ,रिलेशनशिप टिप्स, अनोखा रिश्ता, जवां लड़का और उम्रदराज महिला, आकर्षण का कारण

- बड़ी उम्र की महिलाओं के पास काफी अनुभव होता है। कई महिलाएं तो कई मर्दों के साथ संभोग कर चुकी होती है, इसलिए उन्हें प्यार की परिभाषा बखूबी पता होती है।

- यौन संबंधों के दौरान सही तरीके से तालमेल, इस कारण से पुरूष को लगता है कि उनसे उम्र में बढ़ी औरत उसे ज्यादा अच्छे से समझती है।

- बड़ी उम्र की महिलाओं को मर्दों को लुभाने के सारे टिप्स पता होते है, उसे पता होता है कि किस तरह का सेक्स किस मर्द को पसंद है।

- अधिक उम्र की महिलाएं अपने आपको बहुत अच्छी तरह समझती हैं, उनकी अपनी जीवन शैली होती है और वे अपने आप में बहुत संतुलित होती हैं। पुरुषों को महिलाओं के भीतर का आत्मविश्वास बहुत ज्यादा आकर्षित करता है और उम्रदराज महिलाओं में यह भरपूर होता है।

- सेक्स के दौरान, मर्दों की उल्टी-सीधी डिमांड ख़ुशी से पूरी करती है। इसलिए मर्दों को पसंद है बड़ी उम्र के महिलाएं।

- 40 से 50 साल की उम्र में उत्तेजना का बढ़ना, इसलिए वह कम उम्र की महिलाओं की अपेक्षा ज्यादा उम्र की महिलाएं पुरूषों को ज्यादा संतुष्ट कर सकती हैं। इसके साथ ही बड़े उम्र की महिलाओं में घमंड नहीं होता जो कि पुरुषों को बहुत पसंद आती है।

Tags :

Advertisement