Advertisement

जानिए लडके क्यों नहीं कर पाते अपने प्यार का इज़हार

By: Megha Fri, 09 June 2017 6:18 PM

जानिए लडके क्यों नहीं कर पाते अपने प्यार का इज़हार

अक्सर लडकी हो या बीवी को अपने पार्टनर से यही शिकायत रहती है की वह उनसे आसानी से प्यार इज़हार नहीं कर पाते है। और इसके अलावा लडकियों को शिकायत रहती है की जितनी बार वह उनसे ' आई लव यू 'बोलती है वह भी उनसे उतनी बार ही बोले। लडकिया चाहती है की उनका पार्टनर उनसे ओने प्यरा का इज़हार करने मे हिचकिचाए नहीं। लड़की जिस तरह लड़के से अपने प्यार का खुलकर इज़हार करती है उसी तरह लड़के को भी अपने प्यार का इज़हार करना आना चाहिएI

# बेटी की शादी से पहले हर पिता को बतानी चाहिए ये बातें, जीवन में आएगी खुशहाली

# हर पति-पत्नी के रिश्ते में पनपती है ये 5 शिकायतें, जानकर आप भी करेंगे समर्थन

why boy cant propose a girl,shy boy nature

ऐसा सभी के साथ हो ऐसा जरूरी नही है पर फिर भी कही न कही यह बात हो ही जाती है। कई बार लडकिय इसी बात को आधार बनाकर अपने पार्टनर को जज करती है और चाहती है की वो उनसे अपने प्यार का इज़हार करे। लेकिन ऐसा न होने पर रिश्ता टूटने की कगार पर आ जाता है। ऐसी स्थिती मे दोनों को समझना चाहिए की सभी की भावनाओ को व्यक्त करने का तरीका अलग होता है।

ज्यादातर लडको को यह लगता है की बार बार आई लव यू बोलना व्यर्थ है, वह उनसे प्यार करते है लेकिन हर बार बोलना जरूरी नहीं समझते है। साथ ही कुछ लडको का यह मनाना है की एक बात को बार बार दोहराया जाये तो उनकी कीमत कम हो जाती है। वैसे इन तीन वर्ड जिन्दगी की खुशबु को बनाये रखने के लिए इनका बोला जाना उचित होता है। लेकिन लडके मानते है इनको ज्यादा बोलने से इनका चार्म खत्म हो जाता है।

# लडकियां लेती है इन झूठ का सहारा, देती है प्यार में धोखा

# हर पति में होती है ये 5 आदतें, जिन्हें पत्नी चाहकर भी नहीं बदल पाती

Tags :

Advertisement

Error opening cache file