Advertisement

  • सेक्स के दौरान महिलाऐं करती है पुरुषों की इन चीजों पर गौर

सेक्स के दौरान महिलाऐं करती है पुरुषों की इन चीजों पर गौर

By: Pinki Sun, 13 May 2018 3:31 PM

सेक्स के दौरान महिलाऐं करती है पुरुषों की इन चीजों पर गौर

सेक्स का नाम सुनते ही मन में बड़े गजब के ख्याल आने लगते हैं। खासकर लड़कों के मन में तो कई ख्याल आते हैं और वे ख्यालों में सीधे बेड पर ही पहुँच जाते हैं। लड़के सेक्स के समय अपना पूरा ध्यान अपने टारगेट पर ही लगाते हैं लेकिन वहीँ महिलाऐं सेक्स का मजा लेने के साथ भी पुरुषों की कई चीजों पर गौर करती है जो कि उनको पुरुषों के ओर करीब लेकर जाती हैं। आज हम आपको वहीँ बातें बताने जा रहे हैं जिन पर सेक्स के समय महिलाऐं गौर करती हैं। तो आइये जानते हैं इसके बारे में।

* आपके शरीर की शेप : आपकी मसल्स उसके टच करने पर कैसे टाइट या सिकुड़ती हैं, आपकी छाती, आपका पेट, आपकी पेल्विस से लेकर आपकी जांघों की शेप, आपके कूल्हों की मज़बूती, महिलाएं ये सब देखती हैं। महिलाऐं जब अपनी आँखें बंद करती हैं तो भी आपके शरीर पर मुलायम, कठोर, खँरोच, घाव या डिम्पल्स सब देख लेती हैं।

* आपके सांस लेने का तरीका : साउंड, गति और आपकी साँसों में बदलाव को भी महिलाऐं महसूस करती हैं जब आप प्रवेश करते हो, चूमते हो या महिलाओं को अंगुलियों से कुछ करते हो। हम आपको बता सकती हैं कि जब आप सांस लेते हो तो आपका मन है या नहीं, या आपके दिमाग में क्या चल रहा है।

* आपकी अंगुलियों के काम करने का तरीका : उनकी चपलता, उनकी शेप, लेंथ, उनके बीचे में गैप, उसकी त्वचा पर आपका अंगुलियाँ चलाना, उसके शरीर पर बैंड और ब्रेक, नाखून कटे हुये हैं या उसकी त्वचा में घुस रहे हैं या फिर आप अपनी अंगुलियों को सही चला रहे हो या नहीं, महिलाएं से सब गौर करती है।

# हर पति-पत्नी के रिश्ते में पनपती है ये 5 शिकायतें, जानकर आप भी करेंगे समर्थन

# अपने पति से ये 5 बातें छिपाकर रखती है बीवियां, जानकर रह जाएँगे हक्के-बक्के

intimate,intmacy,women,men ,सेक्स

* आपके शरीर का वजन : आप उसके ऊपर जितना भारी होते हो, उसे उतना ही अच्छा लगता है। इससे उसे ये बात महसूस होती है कि आप अपने शरीर के वजन से उसे अपने नीचे गिरा सकते हो। उसे ये पल अच्छा लगता है, उसे यह अति संवेदनशील लगता है क्यों कि आपने अपना वजन उस पर डाला है। एक अजीब तरीके से वो इसे एकदम हल्का महसूस करती है, इस समय उसे किसी चीज के वजन से कोई मतलब नहीं रहता है। उसे पसंद आता है कि आप स्ट्रॉंग हैं और आपकी बॉडी अच्छी है, आप जब तक उसके ऊपर लेटे रहेंगे तब तक वो आपके नीचे लेटी रहेगी।

* आपका टेस्ट : आपकी स्किन, होंठ, जीभ, आँसू (ये होता है भाई) और आपकी हर चीज का टेस्ट। ये हमारे लिए एक सहज बात है कि हम आपकी गंध और टेस्ट को याद भी करती हैं। यह कस्तूरी या मस्की, या फिर नमकीन हो सकता है, यह इस बात पर निर्भर करता है कि आपने स्नान कब किया है या फिर अपने शरीर पर सैंट छिड़का है। उसका नाक, उसकी स्वाद कलियाँ, उसकी गंध इंद्री और उसका दिमाग सब काम करता है।

* आप कैसी आवाजें करते हैं : जब आप सिसकियाँ लेते हैं, जब आप सांस भरते हुये बोलते हैं, जब आप धीरे से बोलते हैं और उतना सा धीरे ही बोलते हैं कि केवल वो ही सुने। जब आप सिसकियाँ ले रहे हैं, उसकी बात पर कैसे प्रतिक्रिया कर रहे हैं और सबसे ज़्यादा इस बात पर गौर करती हैं कि उसके आपको कैसा महसूस कराया है। जब आप मुस्कुराते हो तब कैसी आवाज़ें करते हो महिलाऐं ये सब महसूस करती हैं।

# लडकियां लेती है इन झूठ का सहारा, देती है प्यार में धोखा

# आपकी बाइक के पीछे अभी तक नहीं बैठी कोई भी लड़की, जानें टिप्स और बनाए अपना दीवाना

Advertisement