Advertisement

  • अकेले में लडकियां करती है ये अजीब काम, जान चौक जायेंगे आप

अकेले में लडकियां करती है ये अजीब काम, जान चौक जायेंगे आप

By: Pinki Mon, 14 May 2018 9:13 PM

अकेले में लडकियां करती है ये अजीब काम, जान चौक जायेंगे आप

दुनिया में अकेलापन किसी को पसंद नहीं होता लेकिन कभी-कभार अकेले होकर खुद को समय देने का सूकून ही कुछ ओर होता हैं। और यह इच्छा लड़के और लड़कियों सभी को होती है कि कुछ समय के लिए वे अकेले रहे और उनके आस-पास कोई ना हों। क्योंकि कुछ काम ऐसे होते है जिन्हें अकेले करने का ही मन होता हैं खासकर लड़कियों को तो अकेले समय बिताने के लिए वक़्त चाहिए ही होता हैं। अब वो वक़्त किस काम के लिए चाहिए होता है आइये हम बताते हैं आपको कि अकेले में लडकियां क्या काम करती हैं।

* एडल्ट फिल्में देखना। एक सर्वे में इस बात का ख़ुलासा हुआ है कि जब लड़कियां घर पर अकेले होती हैं तब वो अडल्ट पिक्चर्स देखती हैं।

* खुद को छूना। जी हाँ, यहाँ बात सिर्फ उन लड़कियों की नहीं हो रही है जिनके बॉयफ्रेंड होते हैं या जिनके बॉयफ्रेंड नहीं होते। हर लड़की खुद को अकेले पाकर छूना अच्छा समझती है।

* अपने शरीर के अंगों को साफ़ करना। जैसे कान और नाक को, क्योंकि आमतौर पर लड़के तो ये सब काम पब्लिक में कर लेते हैं लेकिन लड़कियां शर्म से ये सब काम बंद दरवाज़े के पीछे ही करना पसंद करती हैं।

# हर पति-पत्नी के रिश्ते में पनपती है ये 5 शिकायतें, जानकर आप भी करेंगे समर्थन

# हर बेटी चाहती है अपने पिता से ये 4 बातें सुनना, जानकर आप भी रह जाएँगे हैरान

girls do in alone ,अकेले में लडकियां

* लड़कियां अगर अकेले हैं तो ज्यादातर लड़कियों की सोच ये होती है कि वो अपनी ब्रा ना ही धोएं। जी हाँ, वो कई कई दिनों तक वही ब्रा पहने रहती हैं बिना उसे धोये या उसे बदले।

* अपनी फीमेल फ्रेंड के बारे में सोचना। एक सर्वे में पाया गया है कि लड़कियां अकेले में अक्सर अपनी किसी महिला दोस्त के बारे में सोचती हैं।

* खुद को सूँघना। हर लड़की चाहती है कि वो हर समय गुलाबों की तरह महकें। ऐसे में जब भी लड़कियां अकेली होती हैं वो इस बात को सुनिश्चित करती हैं कि वो अच्छा स्मेल कर भी रही हैं या नहीं।

* बात अगर सप्ताहांत की होती है तो कुछ लड़कियां तो नहाना छोड़िये मुंह भी नहीं धोती, क्योंकि कौन बिस्तर से उठे।

* लड़कियां भी कई बार लड़कों की तरह कई कई दिन बिना नहाये गुज़ार देती हैं।

# लडकियां लेती है इन झूठ का सहारा, देती है प्यार में धोखा

# अपने पति से ये 5 बातें छिपाकर रखती है बीवियां, जानकर रह जाएँगे हक्के-बक्के

Advertisement