Advertisement

  • हर शादी को यादगार बनाते है ये 5 लोग, लम्बे समय तक होते है इनके चर्चे

हर शादी को यादगार बनाते है ये 5 लोग, लम्बे समय तक होते है इनके चर्चे

By: Ankur Sun, 17 Mar 2019 12:38 PM

हर शादी को यादगार बनाते है ये 5 लोग, लम्बे समय तक होते है इनके चर्चे

भारतीय शादियों का अपना अलग ही मजा है जो कई तरह के हंगामों से भरी होती हैं। जी हाँ, भारतियों शादियों में रिश्तों का रूठना-मनाना, दोस्तों की मस्ती जैसे कई चीजों का संगम होता हैं। लेकिन शादी में कुछ लोग ऐसे होते है जो शादी को यादगार बनाते है और उनके चर्चे शादी के कई दिनों बाद तक होते रहते हैं। तो आइये आज हम बताते हैं आपको उन लोगों के बारे में जो शादी को यादगार बनाने का काम करते हैं और हर भारतीय शादी में पाए जाते हैं।

* नखरे वाली चाची


शादी में संगीत न हो ऐसा तो बहुत कम ही होता है। अगर कोई बड़ा फंक्शन ना हो फिर भी ढोलक मंगवाकर घर के आँगन में या सड़क पर टैंट लगाकर तो नाच ही लिया जाता है। हर शादी में ऐसी कोई चाची, मामी या दीदी होती ही है जो हजार मिन्नतों के बाद ही नाचने के लिए तैयार होती है।

types of people,people in wedding ,शादी, शादी में अनोखे रिश्तेदार, रिश्तेदारों के प्रकार, शादी के स्पेशल लोग

* जोडियाँ बनाने वाले रिश्तेदार

हर शादी में मैचमेकिंग यानी रिश्ता जोड़ने वाले रिश्तेदार मिल ही जाते है। अगर एक बार मिल जाए तो पीछा छोड़ने का नाम ही नहीं लेते।

* Mr.flirt

शादी में अक्सर लड़के, लड़कियों को ताड़ते दिखाई देते है। उनके आगे-पीछे घूमने शुरू कर देते है। इनको तो 'Mr.flirt' का टैग दिया जा सकता है। शादी में मौजूद सारी लड़कियों को छेड़ना इन्ही की जिम्मेदारी होती है।

types of people,people in wedding ,शादी, शादी में अनोखे रिश्तेदार, रिश्तेदारों के प्रकार, शादी के स्पेशल लोग

* हंगामे वाले अंकल

शादी भले ही काफी अच्छे से चल रही हो लेकिन बीच में कोई न कोई ऐसा अंकल आ ही जाए जो शराब से थूत होगा और हंगामा मचाकर शादी का माहौल खराब करेगा। इनको खाने से डेकोरेशन तक, कमरों से लेकर दुल्हन के मेकअप तक, सब बातों में कमी नजर आती है।

* अप्सराएं

ये वो अप्सराएं होती हैं, जिन्हें देखकर दूल्हा भी सोचने लगता है कि ये अब तक कहाँ थी। शादी वाले दिन फिटिंग आउटफिट में कोई न कोई हॉट भाभी मिल ही जाती है जो पूरी शादी में तहलका मचा देती है।

Tags :

Advertisement