Advertisement

  • रिश्तों में रोमांस लाएगा गर्लफ्रेंड को सरप्राइज देना, इसके लिए आजमाए ये 5 टिप्स

रिश्तों में रोमांस लाएगा गर्लफ्रेंड को सरप्राइज देना, इसके लिए आजमाए ये 5 टिप्स

By: Ankur Tue, 30 Apr 2019 3:54 PM

रिश्तों में रोमांस लाएगा गर्लफ्रेंड को सरप्राइज देना, इसके लिए आजमाए ये 5 टिप्स

हर रिश्ता प्यार की नाजुक डोर से बंधा होता हैं जिसकी मजबूती आपके विश्वास और भरोसे पर टिकी होती हैं। रिश्तों में यह विश्वास और भरोसा तभी आता है जब आप इसे एक-दूसरे को जताते हैं और प्रदर्शित करते हैं। ऐसे में अपनी गर्लफ्रेंड को सरप्राइज देना आपके रिश्तों में रोमास लेकर आता है और आपकी नजदीकियाँ बढाता हैं। इसलिए आज हम आपके लिए कुछ बेहतरीन टिप्स लेकर आए है जिनकी मदद से आप अपनी गर्लफ्रेंड को सरप्राइज दे सकते हैं। तो आइये जानते है इन टिप्स के बारे में।

* एक फोटो या मेमोरी एलबम बनाएं

एक ऐसी एलबम बनाएं जिसमें आप दोनों के खास पल मौजूद हो, जिसे देखकर आपकी गर्लफेंड इमोशनल हो जाए। सबसे आसान तरीका यह है कि आप उसे एक साधारण फोटो एलबम दें जिसमें आप दोनों के साथ बिताए हुए पल कैद हों। इसके अलावा आप मेमोरी एल्बम में फोटो के साथ-साथ आपके विचारों और भावनाओं के बारे में भी लिख सकते हैं।

* कुछ अच्छा बनाकर खिलाएं

अपनी गर्लफ्रेंड के लिए कुछ अच्छा सा बनाकर खिलाना बहुत रोमांटिक होता है, खासकर तब जब आपको बहुत अच्छी कुकिंग आती हो। ऐसा जरूरी नहीं है कि कुछ ऐसा बनाकर खिलाएं जिसमें बहुत मेहनत लगे। अगर प्यार से आप अपनी गर्लफ्रेंड को कुछ सिंपल सा भी बनाकर खिलाएंगें तो वह उसके लिए काफी खास होगा क्योंकि आपने प्यार से उसके लिए ऐसा किया है। अगर आपको उसके पसंदीदा खाने के बारे में पता है तो आप वह भी बना सकते हैं।

# हर बेटी चाहती है अपने पिता से ये 4 बातें सुनना, जानकर आप भी रह जाएँगे हैरान

# पढ़ाई के लिए बेटी को भेज रहे है दूर, जरूर रखें इन बातों का ध्यान

relationship tips,relationship tips in hindi,tips to surprise girlfriend,tip to make happy your girlfriend ,रिलेशनशिप टिप्स, रिलेशनशिप टिप्स हिंदी में, गर्लफ्रेंड को खुश करने के तरीके, सरप्राइज टिप्स

* लव लेटर दें

ई-मेल और मैसेज करने के बजाय हाथ से लिखे लेटर अधिक रोमांटिक होते हैं। लव लेटर हमेशा से रोमांटिक और विचारशील होते हैं। अगर आप अपने दिल की बात बताने में घबराते हैं या संकोच करते हैं तो उसे लेटर के जरिए बताएं। आपकी गर्लफ्रेंड को यह बात बहुत आकर्षित करेगी। अक्सर ऐसा होता है कि हम कुछ बात कह नहीं पाते। इसलिए उन बातों को लिखकर बताना ज्यादा आसान होता है और गर्लफ्रेंड को स्पेशल भी महसूस होता है।

* बाहर घुमाने लें जाएं

हमेशा कोशिश करें कि आप अपनी गर्लफ्रेंड के लिए कुछ ऐसा करें जिससे उसके चेहरे पर मुस्कान आ जाएं। उदाहरण के लिए, आप अपनी गर्लफ्रेंड को शौपिंग के लिए ले जा सकते हैं। अगर उसे शौपिंग करना कुछ खास पसंद ना हो तो आप उसे किसी नाटक या कौन्सर्ट में ले जा सकते हैं जो उसे पसंद हो। आप उसे लौन्ग ड्राइव पर भी ले सकते हैं, इससे आपको एक-दूसरे के लिए समय भी मिल जाता है और अपनी बात एक-दूसरे से शेयर भी कर पाएंगें।

* उन्हें कौम्प्लीमेंट दें

किसी भी इंसान को अपनी तारीफ सुनना बहुत पसंद होता है और लड़कियों को तो अपनी तारीफ सुनने में बहुत आनंद आता है। इसलिए अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड की तारीफ करेंगे तो उसे अच्छा लगेगा और आपके रिश्ते तो और गहरा करने में आपकी मदद करेगा।

# अपने पति से ये 5 बातें छिपाकर रखती है बीवियां, जानकर रह जाएँगे हक्के-बक्के

# हर पति-पत्नी के रिश्ते में पनपती है ये 5 शिकायतें, जानकर आप भी करेंगे समर्थन

Tags :

Advertisement