Advertisement

  • Valentine Special 2019: इन तरीकों की मदद से करें प्यार का इजहार, बनाए इस दिन को स्पेशल

Valentine Special 2019: इन तरीकों की मदद से करें प्यार का इजहार, बनाए इस दिन को स्पेशल

By: Ankur Tue, 12 Feb 2019 06:46 AM

Valentine Special 2019: इन तरीकों की मदद से करें प्यार का इजहार, बनाए इस दिन को स्पेशल

प्यार के इजहार का दिन अर्थात वैलेंटाइन डे नजदीक आ चुका है और सभी इस दिन का फायदा उठाकर अपने पार्टनर से प्यार का इजहार करते हैं। इसके लिए सभी की चाहत होती है कि इस दिन को स्पेशल बनाया जाए और इजहार के लिए कई तरीकों को आजमाया जाए। इसलिए आज हम आपके लिए कुछ ऐसे तरीके लेकर आए है जिनकी मदद से आप अपने वैलेंटाइन और इजहार के तरीके को स्पेशल बना सकेंगे। तो आइये जानते है इन बेहतरीन तरीकों के बारे में।

* घूमने ले जाएं

सैर-सपाटा तो वैसे आपने किया ही होगा लेकिन किसी झील या समुद्र किनारे प्रपोज़ करने का आइडिया कैसा है ? रोमांटिक है ना? तो बस देर ना कीजिए उन्हें कहीं घुमाने ले जाएं। सीपियों से बनी प्यारी चीज़ें तोहफे में दीजिए और उनसे पूछिए-मुझसे शादी करोगी?

# अपने पति से ये 5 बातें छिपाकर रखती है बीवियां, जानकर रह जाएँगे हक्के-बक्के

# लडकियां लेती है इन झूठ का सहारा, देती है प्यार में धोखा

propose your partner,proposal tips,valentines 2019 ,वैलेंटाइन स्पेशल, प्रपोजल टिप्स, प्यार का इजहार, इजहार के टिप्स ,वैलेंटाइन डे

* लव डायरी

अपनी गर्लफ्रेंड को लव डायरी बनाकर दें। इसमें वों सारी तस्वीरें, कैफे के बिल और उन तमाम जगहों के टिकट्स चिपकाएं जहां-जहां आप घूमने गए थे। साल दर साल आपका रिश्ता कैसे आगे बढ़ा है, पुरानी बातें यादकर वो ज़रूर बहुत खुश होंगी। डायरी के एक पन्ने पर लिखें कि आप उनसे शादी करना चाहते हैं। फिर जैसे ही वो हां कहें एक गुलाब का फूल और अंगूठी पहना दें उन्हें।

* गाना गाएं

अगर आप किसी बैंड का हिस्सा हैं और आपकी प्रेमिका को उसमें दिलचस्पी है, तो आप अपने गिटार के ज़रिये अपना मैसेज उन तक पहुंचा सकते हैं। आप उनका मनपसंद रोमांटिक गीत गा सकते हैं या फिर गिटार बॉक्स में एक रिंग और नोट लिखकर उन्हें दे सकते हैं, जिसमें आप अपना प्रपोजल लिख सकते हैं।

# हर बेटी चाहती है अपने पिता से ये 4 बातें सुनना, जानकर आप भी रह जाएँगे हैरान

# हर पति में होती है ये 5 आदतें, जिन्हें पत्नी चाहकर भी नहीं बदल पाती

propose your partner,proposal tips,valentines 2019 ,वैलेंटाइन स्पेशल, प्रपोजल टिप्स, प्यार का इजहार, इजहार के टिप्स ,वैलेंटाइन डे

* आइसक्रीम

आइसक्रीम भला किसे नहीं पसंद होती। उनकी पसंदीदा आइसक्रीम का एक बॉक्स उन्हें गिफ्ट करें, लेकिन थोड़ा रोमांटिक तरीके से पैकिंग कीजिए बॉक्स की उसपर लिखें एक प्यारभरा मैसेज।

* याद करें पहली डेट

शादी के लिए प्रपोज़ करने का एक बेहद ही रोमांटिक तरीका है यह। याद कीजिए आप दोनों पहली बार कहां मिले थे, उसी जगह एक मीटिंग या डेट प्लान करें। वहां जाकर कह दीजिए कि अब आपके रिश्ते को आगे बढ़ाने का वक़्त आ गया है। हमें यकीन है वो आपको इस रोमांटिक अंदाज़ में देखकर ना नहीं कर पाएंगी। बेस्ट ऑफ लक।

# पढ़ाई के लिए बेटी को भेज रहे है दूर, जरूर रखें इन बातों का ध्यान

# हर पति-पत्नी के रिश्ते में पनपती है ये 5 शिकायतें, जानकर आप भी करेंगे समर्थन

Tags :

Advertisement