Advertisement

  • होम
  • रिलेशनशिप
  • इन 5 तरीको से जानें क्या आपके पार्टनर को नही है आपमें इंटरेस्ट

इन 5 तरीको से जानें क्या आपके पार्टनर को नही है आपमें इंटरेस्ट

By: Kratika Mon, 06 July 2020 5:26 PM

इन 5 तरीको से जानें क्या आपके पार्टनर को नही है आपमें इंटरेस्ट

किसी को पसंद करना बुरी बात नहीं है, लेकिन ये जानना भी जरूरी है कि वो आपको पसंद करता है या नहीं।अगर आप किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं और अब तक ये नहीं जान पायी हैं कि क्या आपका पार्टनर भी आपको लेकर वैसा ही महसूस करता है जैसा कि आप करती हैं तो इन संकेतों पर गौर करने की कोशिश करें। आज हम आपको बताने जा रहे है ऐसे 5 संकेत जिनसे आप ये जान पाएंगे की आपके पार्टनर को आपमें इंटरेस्ट है या नही ।

partner interest,5 signs to know your partner,mates and me,relationship tips ,आपके पार्टनर को नही है आप में इंटरेस्ट जाने इन 5 तरीको से , रिलेशनशिप टिप्स

साथ में कम वक्त बिताने से नहीं पड़ता उसे फर्क

जब एक आदमी को कुछ चाहिए होता है तब वो उसके पीछे भागता है। अगर आपका पार्टनर आपके साथ समय नहीं बिताता है, घूमने नहीं जाता है, आपके ना रहने पर भी उसे फर्क नहीं पड़ता है और वो आपके नजदीक रहने के बहाने भी नहीं ढूंढता है तो गर्ल्स इसे एक सिग्नल की तरह देखें।

आपकी कही बातें उसे नहीं रहती याद


ये बहुत ही सामान्य बात है कि लाइफ में जो बहुत महत्वपूर्ण होता है उसकी हर खास बात याद रहती है। अगर वो आपकी बातें नहीं सुनता है और आपकी कही बातें भी याद नहीं रखता है तो आप उसकी लाइफ में खास जगह नहीं रखती हैं। खास तारीखें याद रखना किसी भी लड़के के लिए मुश्किल काम हो सकता है लेकिन कम से कम उसे आपके ऑफिस या फिर बचपन से जुड़ी कुछ बातें तो याद होनी चाहिए।

उसे फर्क नहीं पड़ता कि आप दूसरे पुरुषों से किस लेवल का रेपो रखती हैं

अगर आप बताती हैं कि आप अपने एक 'पुराने दोस्त' के साथ डिनर के लिए गयी थीं, और इतना सुनने के बावजूद वो ये नहीं पूछता कि 'कौन सा दोस्त?' तो वो इस रिश्ते को लेकर सीरियस नहीं है। अगर वो आपको पसंद करता है तो वो हर उस आदमी की जानकारी रखने की कोशिश करेगा जिन से आप किसी भी वजह से संपर्क में हैं। भले ही मर्द कितने ही खुले विचारों के हों, उनमें असुरक्षा की भावना रहती है।

partner interest,5 signs to know your partner,mates and me,relationship tips ,आपके पार्टनर को नही है आप में इंटरेस्ट जाने इन 5 तरीको से , रिलेशनशिप टिप्स

आप और उसके दोस्तों में नहीं है फर्क

अगर आपका पार्टनर आपको लेकर अलग अनुभव करता है तो वो आपके साथ व्यवहार भी अलग करेगा। कोई भी रोमांटिक रिलेशनशिप ऐसा नहीं चाहेगा जिसमें आपके साथ वो अपने किसी दोस्त की तरह ही बर्ताव करे। जब आप किसी को पसंद करते हैं तो उसे स्पेशल फील करवाने के लिए प्रयास करते हैं।

आपके सामने करता है दूसरी महिलाओं की बातें

अगर आपका पार्टनर किसी दूसरी महिला के बारे में बात करता है और उसे लेकर वो काफी खुश है तो इसे नोटिस करें। वो सिर्फ आपको जलाने के लिए बार बार ऐसा नहीं करेगा। ये संकेत है कि उसका आप में कोई इंटरेस्ट नहीं है।

Tags :

Advertisement

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2020 lifeberrys.com