Advertisement

  • Valentine Week Special: इस तरह करें अपने क्रश को इम्प्रेस, मना नहीं कर पाएंगी वो

Valentine Week Special: इस तरह करें अपने क्रश को इम्प्रेस, मना नहीं कर पाएंगी वो

By: Ankur Tue, 05 Feb 2019 3:17 PM

Valentine Week Special: इस तरह करें अपने क्रश को इम्प्रेस, मना नहीं कर पाएंगी वो

वैलेंटाइन डे एक ऐसा दिन जब प्यार करने वाले अपने दिल की बात एक-दूसरे से जाहिर करते हैं और भावनाएँ बताते हैं. इसकी शुरुआत 7 फर्वारो को 'रोज डे' के साथ ही हो जाती हैं और पूरे एक वीक तक यह चलता हैं. अगर आप भी अपनी क्रश को 'रोज डे' पर इम्प्रेस करना चाहते है, तो आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे है जिनसे आपको मदद मिलेगी और वो आपको मना नहीं कर पाएंगी. तो आइये जानते है क्रश को इम्प्रेस करने के इन तरीकों के बारे में.

* सोशल मीडिया पर रोज़ भेजना

अगर आप अपने क्रश से सामने-सामने नहीं मिल सकते हैं तो सोशल मीडिया आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है। आप सोशल मीडिया पर रोज़ मेसेज या फोटोज भेज सकते हैं। इससे आप अपने दिल की बात भी आसानी से बता सकते हैं।

* रोज़ कपकेक्स


अपने क्रश को कुछ मीठा देने से आपके रिश्ते में भी मीठास आ जाती है। तो अपने क्रश को इम्प्रेस करने के लिए आप उन्हें रोज़ कपकेप्स या कोई स्वीट्स भी दे सकते हैं। ये ना सिर्फ एक प्यार और अच्छा गिफ्ट होता है बल्कि ये आपके क्रश को भी इम्प्रेस कर सकता है।

# पढ़ाई के लिए बेटी को भेज रहे है दूर, जरूर रखें इन बातों का ध्यान

# अपने पति से ये 5 बातें छिपाकर रखती है बीवियां, जानकर रह जाएँगे हक्के-बक्के

tips to impress crush,valentines day 2019 ,वैलेंटाइन 2019, रोज डे 2019, इम्प्रेस करने के तरीके, रिलेशनशिप टिप्स

* रोज़ और लेटर

अगर आप अपने क्रस को दिल की बात बोलकर नहीं बता सकते हैं तो रोज़ डे के खास मौके पर आप उन्हें रोज़ के साथ लेटर भी दे सकते हैं जिसमें आप अपने दिल की बात अच्छी तरह बता सकते हैं। ये एक बहुत प्यारा और सिंपल तरीका होता है अपनी भावनाओं को बताने का और इससे किसी की भावना को ठेस भी नहीं पहुंचता है।

* बुके भेजें

रोज़ डे के मौके पर आप अपने क्रश को बुके भी भेज सकते हैं। ये भी एक अच्छा तरीका होता है जिससे आप उन्हें इम्प्रेस कर सकते हैं। कोशिश करें कि आप उन्हें सीधे लाल गुलाब का बुके ना भेजें क्योंकि इससे आपका इमेज उनके सामने खराब हो सकता है।

# लडकियां लेती है इन झूठ का सहारा, देती है प्यार में धोखा

# हर पति में होती है ये 5 आदतें, जिन्हें पत्नी चाहकर भी नहीं बदल पाती

Tags :

Advertisement