Advertisement

  • पीछा करने वाले लड़कों से हो चुकी है परेशान, इस तरह छुडाएं उनसे पीछा

पीछा करने वाले लड़कों से हो चुकी है परेशान, इस तरह छुडाएं उनसे पीछा

By: Ankur Fri, 25 Jan 2019 3:05 PM

पीछा करने वाले लड़कों से हो चुकी है परेशान, इस तरह छुडाएं उनसे पीछा

हमारे लिए बहुत ही मुश्किल होता है कि किसी को कैसे इग्नोर किया जाए। खासतौर से एक लड़की के लिए यह बहुत मुश्किल होता है, जब उसे कोई लड़का परेशान करता हैं या उससे नजदीकियाँ बढ़ाने कि कोशिश करता हैं। लेकिन यह आपको पसंद नहीं हैं और आप उन्हें इग्नोर करने कि कोशिश करती हैं। इसलिए आज हम आप लड़कियों के लिए कुछ ऐसे टिप्स लेकर आए हैं जिससे उनकी बातो को इग्नोर भी कर दिया जाए और सामने वाले को बुरा भी न लगे।

* जब वो आप से बात करे तो नज़र अंदाज कर दे

यह किसी को नजर अंदाज़ करने का आसान तरीका होता हैं। यदि कोई आप से बात कर रहा है तो यहाँ वश देख कर उसकी बातो को नजरअंदाज कर दे जिससे उसे महसूस होगा कि वो आप की बातो में कोई इंटरेस्ट नही ले रहा है।

* जब वो घूमने के लिए कहे तो कोई न कोई बहाना बना दे

जब कोई घूमने को कहे तो कोई न कोई बहाना बना दे की आज थक गए है, काम बहुत ज्यादा है, जाने का मन नही हैं। इससे सामने वाले को लगेगा की वो आप के साथ जाने में कोई रूचि नही रखता हैं।

# पढ़ाई के लिए बेटी को भेज रहे है दूर, जरूर रखें इन बातों का ध्यान

# अपने पति से ये 5 बातें छिपाकर रखती है बीवियां, जानकर रह जाएँगे हक्के-बक्के

tips to get rid of stalkers ,लड़कों से छुटकारा, रिलेशनशिप टिप्स

* सोशल मिडिया पर ब्लॉक कर दे

सोशल मिडिया एक ऐसा इग्नोर करने का जबरदस्त तरीका है जहा से आसानी से किसी को भी इग्नोर मार जा सकता है। व्हाट्सएप्प फेसबुक , ट्विटर जैसी साइट से उसे ब्लॉक कर देना चाहिए।

* कभी रस्ते मे दिख जाए तो तेज़ तेज़ चले

यदि कभी रस्ते में मिल जाए तो उसे इग्नोर करते हुआ आगे बढ़ते हुए। तेज़ तेज़ चलने लगे यदि वो आप से कुछ बोल रहा है तो उसकी बातो को नजरअंदाज करते हुए आगे बढ़ जाये।

* फ़ोन नंबर चेंज कर ले या ब्लॉक मार दें

यदि कोई आप को फ़ोन कर के परेशां कर रहा है तो उससे पीछा छुड़ाने का आसान तरीका होता है अपना फ़ोन नंबर चेंज कर ले और उस नंबर को ब्लॉक मार दे। अपने घर के लोगो से बोल दे यदि घर पर आये तो बोल दे की घर पर नही है। जैसे बहाने मार कर किसी को इग्नोर किया जा सकता हैं।

# हर पति-पत्नी के रिश्ते में पनपती है ये 5 शिकायतें, जानकर आप भी करेंगे समर्थन

# आपकी बाइक के पीछे अभी तक नहीं बैठी कोई भी लड़की, जानें टिप्स और बनाए अपना दीवाना

Tags :

Advertisement