Advertisement

  • ये आदतें दर्शाती है गर्लफ्रेंड का चिपकूपन, बनती है बॉयफ्रेंड से दूरियों की वजह

ये आदतें दर्शाती है गर्लफ्रेंड का चिपकूपन, बनती है बॉयफ्रेंड से दूरियों की वजह

By: Ankur Fri, 03 May 2019 8:07 PM

ये आदतें दर्शाती है गर्लफ्रेंड का चिपकूपन, बनती है बॉयफ्रेंड से दूरियों की वजह

हर रिलेशनशिप भरोसे और प्यार पर टिकी हुई होती है। जब रिश्तों में यह भरोसा खोने लगता है तो आपकी रिलेशनशिप का अस्तित्व खतरे में पद जाता हैं। ज्यादातर इसकी बड़ी वजह बनता हैं गर्लफ्रेंड का चिपकूपन जो कि लड़कों को बिलकुल पसंद नहीं होता हैं। हांलाकि लड़कियों को भी अपनी इन आदतों के बारे में पता नहीं होता हैं। इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं लड़कियों की उन आदतों के बारे में जो उनके चिपकूपन को दर्शाती हैं और उनकी रिलेशनशिप को खतरे में डालती हैं। आइये जानते है इन आदतों के बारे में।

* पूरे दिन फोन करना

मना करने के बाद भी आप अपने बॉयफ्रेंड को लगातार फोन करती रहती हैं। अगर आपका फोन न उठे तो यह सोचकर कि कुछ गलत हो गया, आप फोन पर फोन करती रहती हैं। यह सनक है। आप पूरे दिन उन्हें फोन करती रहती हैं।

relationship tips,relationship tips in hindi,stickiness of girlfriend,habits reflect the stickiness ,रिलेशनशिप टिप्स, रिलेशनशिप टिप्स हिंदी में, गर्लफ्रेंड का चिपकूपन, चिपकूपन की आदतें

* साथ में घूमना चाहती हैं

कभी-कभी साथ जाना यह आपके रिश्ते की मधुरता को बढ़ाता है। लेकिन कभी-कभी ये आदत बड़ा सिर दर्द हो सकता है। हर किसी को उसकी आजादी प्यारी होती है और आपकी यह आदत आपके बॉयफ्रेंड को आपसे दूर कर देगी।

* जासूसी करना

आपको अपने पार्टर पर भरोसा नहीं है हमेशा इस बात का शक रहता है कि वह आपके पीठ पीछे कुछ कर रहा होगा। इसके लिए आप उन पर नजर बनाकर रखती हैं। सोशल मीडिया अकाउंट चेक करने लगती हैं आप, उनका फोन चेक करती हैं आप या फिर अगर वो कहीं गए हुए हैं तो वहां पहुंच जाती हैं आप। ये सारी चीजें इस बात का एहसास कराती हैं कि आप उनका जासूसी कर रही हैं।

* आपकी जिंदगी उसी के चारों तरफ घूमना

आप अपने दोस्तों से व रिश्तेदारों से दूर हो गईं हैं। आपका सबकुछ उनके ही इर्द-गिर्द घूमता है तो समझ जाइए कि आपके अंदर चिपकू गर्लफ्रेंड रे लक्षण हैं। आप उनके परिवार के सदस्यों व दोस्तों से मिलना चाहती हैं। हालांकि कोई भी लड़का अपने परिवार के सदस्यों से जल्द मिलवाता नहीं है। अगर आप जबरदस्ती करेंगी तो वह इरिटेट होकर आपसे ब्रेकअप भी कर सकते हैं।

Tags :

Advertisement