Advertisement

  • सुहागरात पर लड़कियों को दिए गए ये गिफ्ट बनाते है उस रात को और हसीन

सुहागरात पर लड़कियों को दिए गए ये गिफ्ट बनाते है उस रात को और हसीन

By: Kratika Sat, 14 Apr 2018 5:03 PM

सुहागरात पर लड़कियों को दिए गए ये गिफ्ट बनाते है उस रात को और हसीन

शादी के बाद सुहागरात वाली रात किसी भी जोड़े के लिए सबसे यादगार रात होती है जो दोनों को जीवनभर याद रहती हैं। सुहागरात में यह फर्क नहीं पड़ता की आप कहाँ मना रहे हैं लेकिन कैसे मना रहे हैं यह बहुत असर डालता हैं। यहाँ पर पति की पूरी कोशिश होती है कि वह पत्नी को इस तरह का अहसास दिलाये की उसे अपने घर की याद ना आए। इस रात को स्पेशल बनाने का काम करता है पत्नी को दिया गया गिफ्ट। क्योंकि यह गिफ्ट पत्नी को पूरी जिंदगी याद रहता है तो स्पेशल तो होना ही चाहिए। तो आज हम आपको कुछ ऐसे ही गिफ्ट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो आप पत्नियों को सुहागरात पर दे सकें।

# आपकी बाइक के पीछे अभी तक नहीं बैठी कोई भी लड़की, जानें टिप्स और बनाए अपना दीवाना

# लडकियां लेती है इन झूठ का सहारा, देती है प्यार में धोखा

first night gifts,first night,gifts to make first night memorable,mates and me ,रिलेशनशिप,रिलेशनशिप टिप्स,सुहागरात

* लव लेटर : शादी की पहली रात को ही सुहागरात होती है। इस रात महिला पहले से ही भावुक और कोमल हो जाती है। ऐसे समय में आप उनके लिए एक प्यार भरा लेटर तैयार कर सकते हैं, जिसमें आप अपनी भावनाओं के बारे में बता सकते हैं। ऐसे समय में प्यार भरे प्रेम पत्र से बेहतर कोई और उपहार नहीं हो सकता।

* यादों की स्क्रेप बुक : अगर आपकी लव मैरेज है, तो आप अपनी और अपनी पत्नी के साथ बिताए लम्हों की एक स्क्रेप बुक उनको भेंट कर सकते हैं। इससे उन्हें आपके प्यार के बारे में पता चलेगा। अगर आपकी एरेंज मैरेज है तो आप सगाई से लेकर शादी से जुड़ी कुछ खास फोटो को उस स्क्रेप में जोड़ सकते हैं।

* लेडीज़ इनरवेयर : आप अपनी पत्नी को कुछ सेक्सी इनरवेयर देकर भी खुश कर सकते हैं। सेक्सी इनरवेयर देकर माहौल को उत्तेजित बना सकते हैं। ध्यान रखें कि ऐसा कुछ खरीदें जो उनकी नाप का हो और उन पर अच्छा लगे।

* गहने : गहने बहुत आम उपहार है जो पुरुष अपनी पत्नी को पहली रात को देते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि गहने देने का इरादा कभी असफल नहीं होता। लेकिन ऐसा भी नहीं है कि आपको बहुत महंगी हीरे की अंगूठी या नेकलेस सेट आदि लेने की जरूरत हैं।

* गिफ्ट बास्केट : यदि आप कोई अच्छा उपहार निर्धारित नहीं कर पा रहे हैं तो आप उन्हें उपहारों की एक बास्केट भी दें सकते हैं, जिसमें सुगंधित मोमबत्तियां,परफ्यूम, चॉकलेट्स या कोई और चीज जो उन्हें पसंद है तोहफे के तौर पर आप उन्हें दें सकते हैं।

# पढ़ाई के लिए बेटी को भेज रहे है दूर, जरूर रखें इन बातों का ध्यान

# हर पति में होती है ये 5 आदतें, जिन्हें पत्नी चाहकर भी नहीं बदल पाती

Advertisement