Advertisement

प्यार का इजहार करने के लिए अपनाये ये अनोखे तरीके

By: Ankur Fri, 10 Aug 2018 5:59 PM

प्यार का इजहार करने के लिए अपनाये ये अनोखे तरीके

जब भी किसी व्यक्ति को प्यार होता हैं तो उसकी आँखों में एक अलग ही नशा होता हैं। उसकी आँखों के अंदाज बिना बोले सबकुछ बयां करने लग जाते हैं। जिसे ओर कोई समझे या नहीं लेकिन जिसको उस व्यक्ति से प्यार हुआ हैं वह जरूर जान जाता हैं। किसी के भी प्यार का पता आँखों से तो चल जाता हैं लेकिन जब तक उस प्यार का इजहार ना हो तब तक उस पर मुहर नहीं लग पाती हैं। इसलिए प्यार हो जाने पर उसका इजहार करना भी जरूरी होता हैं। नहीं तो, आपके सामने वह किसी ओर की भी हो सकती हैं। इसलिए आज हम आपके लिए प्यार का इजहार करने के कुछ तरीके लेकर आए हैं, जो आपके इस पल को यादगार बना दे।

* गाना गाएं

अगर आप किसी बैंड का हिस्सा हैं और आपकी प्रेमिका को उसमें दिलचस्पी है, तो आप अपने गिटार के ज़रिये अपना मैसेज उन तक पहुंचा सकते हैं। आप उनका मनपसंद रोमांटिक गीत गा सकते हैं या फिर गिटार बॉक्स में एक रिंग और नोट लिखकर उन्हें दे सकते हैं, जिसमें आप अपना प्रपोजल लिख सकते हैं।

* आइसक्रीम


आइसक्रीम भला किसे नहीं पसंद होती। उनकी पसंदीदा आइसक्रीम का एक बॉक्स उन्हें गिफ्ट करें, लेकिन थोड़ा रोमांटिक तरीके से पैकिंग कीजिए बॉक्स की उसपर लिखें एक प्यारभरा मैसेज।

# अगर बनना चाहते है बेहतर किसर तो अपनाए ये टिप्स

# आधी रात के बाद गलती से भी ना करें यह काम वरना अंजाम होगा बुरा

romantic ways to propose,proposal tips,relationship tips ,रिलेशनशिप,प्यार,रिलेशनशिप टिप्स

* घूमने ले जाएं

सैर-सपाटा तो वैसे आपने किया ही होगा लेकिन किसी झील या समुद्र किनारे प्रपोज़ करने का आइडिया कैसा है ? रोमांटिक है ना? तो बस देर ना कीजिए उन्हें कहीं घुमाने ले जाएं। सीपियों से बनी प्यारी चीज़ें तोहफे में दीजिए और उनसे पूछिए-मुझसे शादी करोगी?

* लव डायरी

अपनी गर्लफ्रेंड को लव डायरी बनाकर दें। इसमें वों सारी तस्वीरें, कैफे के बिल और उन तमाम जगहों के टिकट्स चिपकाएं जहां-जहां आप घूमने गए थे। साल दर साल आपका रिश्ता कैसे आगे बढ़ा है, पुरानी बातें यादकर वो ज़रूर बहुत खुश होंगी। डायरी के एक पन्ने पर लिखें कि आप उनसे शादी करना चाहते हैं। फिर जैसे ही वो हां कहें एक गुलाब का फूल और अंगूठी पहना दें उन्हें।

* याद करें पहली डेट

शादी के लिए प्रपोज़ करने का एक बेहद ही रोमांटिक तरीका है यह। याद कीजिए आप दोनों पहली बार कहां मिले थे, उसी जगह एक मीटिंग या डेट प्लान करें। वहां जाकर कह दीजिए कि अब आपके रिश्ते को आगे बढ़ाने का वक़्त आ गया है। हमें यकीन है वो आपको इस रोमांटिक अंदाज़ में देखकर ना नहीं कर पाएंगी। बेस्ट ऑफ लक।

# औरतों को अच्छे लगते हैं वो मर्द जो करतें है ऐसा!

# इन चीज़ो के सेवन से बढ़ाये यौन शक्ति

Advertisement