Advertisement

  • इन बातों में लड़के-लड़कियों की होती है एक सोच, जानें उनके बारे में

इन बातों में लड़के-लड़कियों की होती है एक सोच, जानें उनके बारे में

By: Megha Sun, 04 Nov 2018 2:24 PM

इन बातों में लड़के-लड़कियों की होती है एक सोच, जानें उनके बारे में

रिश्ता चाहे पति-पत्नि का हो या गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड का लड़ाई-झगड़ा और जिद-बहस होना लाज़मी है। इससे उनके बीच का प्यार बढ़ता है। झगड़े का कारण उनकी सोच का ना मिलना होता है। लेकिन फिर भी बहुत सी ऐसी बाते होती है जिनमे उनकी सोच आपस में मिलती है। जो उन्हें एक दूसरे से बांधे रखती है। साथ ही दिवाली का त्यौहार नजदीक आ रहा है तो इस दिवाली अपने पार्टनर के साथ अपनी हर बातो को साझा करे और साथ ही अपनी सोच को एक समान रखे। ऐसी ही कुछ बातो के बारे में बारे में आज हम आपको बतायेंगे, तो आइये जानते है इस बारे में....

* लड़के हो या लड़कियां, दोस्तों के साथ पार्टी और मस्ती करना तो हर किसी को पसंद होता है। दोनों ही अलग-अलग तरीके से दोस्तों के साथ एज्वॉय करना पसंद करते हैं।

* जहां लड़को को अंकल, भैय्या सुनना बिल्कुल पसंद नहीं होता। वहीं लड़कियों को भी आंटी और दीदी शब्द से चिढ़ होती है।

* प्यार को देखने का नजरिया भले ही अलग हो लेकिन दोनों ही सच्चे प्यार की तलाश में रहते हैं। इस मामले में दोनों की सोच एक जैसी होती है।

# हर बेटी चाहती है अपने पिता से ये 4 बातें सुनना, जानकर आप भी रह जाएँगे हैरान

# बेटी की शादी से पहले हर पिता को बतानी चाहिए ये बातें, जीवन में आएगी खुशहाली

relationship tips,couples,boys thinking,girls thinking,mutual understanding ,कपल, लडके की सोच, लडकियों की सोच, रिलेशनशिप टिप्स, आपसी समझ

* लड़के भले ही अपनी भावनओं को छिपाने की कोशिश करें लेकिन वह भी लड़कियों की तरह इमोशनल होते हैं। यह बात अलग है कि वह अपनी फीलिंग्स को किसी के साथ शेयर नहीं करते।

* जिस तरह लड़कों के लिए अपना करियर मायने रखता है। उसी तरह लड़कियां भी अपने मुकाम तक पहुंचना चाहती है। करियर को लेकर दोनों की ही आंखों में ढ़ेर सारे ख्वाब होती हैं जिसे वो पूरा करना चाहते हैं।

* भले ही आपको सुनने में थोड़ा अजीब लगे लेकिन गॉसिप के मामले में लड़के भी पीछे नहीं है। जी हां, लड़कियों की तरह लड़को को भी गॉसिप करने में बहुत मजा आता है। वो बात अलग है कि वह इस बात को कबूल नहीं करते।

# हर पति में होती है ये 5 आदतें, जिन्हें पत्नी चाहकर भी नहीं बदल पाती

# अपने पति से ये 5 बातें छिपाकर रखती है बीवियां, जानकर रह जाएँगे हक्के-बक्के

Advertisement