Advertisement

  • अपने पार्टनर से जरूर कहें ये बातें, उनके चेहरे पर झलकेगी मुस्कान

अपने पार्टनर से जरूर कहें ये बातें, उनके चेहरे पर झलकेगी मुस्कान

By: Ankur Tue, 21 May 2019 6:18 PM

अपने पार्टनर से जरूर कहें ये बातें, उनके चेहरे पर झलकेगी मुस्कान

हर किसी को अपनी तारीफ सुनना पसंद होता हैं, खासतौर से अपने पार्टनर से। जी हाँ, हर कोई चाहता है कि अपने पार्टनर से समय-समय पर अपनी तारीफ़ सुनने को मिले जो उनके मन को सुकून और चेहरे पर मुस्कान देकर जाए। यह तारीफ़ किसी भी रिलेशनशिप की मजबूती लाने में बहुत मदद करती हैं। इसलिए आज हम आपके लिए इससे जुड़ी जानकारी लेकर आए हैं कि किस तरह आप अपने पार्टनर की तारीफ़ कर सकते हैं जो उनके चेहरे पर एक अनोखी मुस्कान लेकर आ सकते है। तो आइये जानते है इसके बारे में।

तुम दयालु हो

आपके साथी को यह बात जानकर बहुत खुशी होती है कि आप उनकी दया और उदारता की भावना पर ध्यान देती हैं और उनको उस बात को लेकर कौम्प्लीमेंट भी देते हैं, जिससे उनको खुशी महसूस होती है।

# बेटी की शादी से पहले हर पिता को बतानी चाहिए ये बातें, जीवन में आएगी खुशहाली

# पढ़ाई के लिए बेटी को भेज रहे है दूर, जरूर रखें इन बातों का ध्यान

relationship tips,relationship tips in hindi,compliment to partner,smile on partner face ,रिलेशनशिप टिप्स, रिलेशनशिप टिप्स हिंदी में, पार्टनर की तारीफ के तरीके, पार्टनर को खुशी

थैंक यू

अपने पार्टनर की महत्व को हमेशा समझें। कौम्प्लीमेंट देने के साथ अपने पार्टनर की प्रशंसा करना जरुरी होता है। इससे आपके रिश्ते में एक-दूसरे के लिए सम्मान बढ़ता है। अपने साथी की किसी भी क्वालिटी या कोई और बात पर थैंक यू कहना ना भूलें। इससे आपके पार्टनर को ज्यादा अच्छा महसूस होगा।

तुम स्मार्ट हो

अपने पार्टनर की तारीफ करने से उनके चेहरे पर एक मुस्कान आ जाती है। जिससे उन्हें बहुत ही स्पेशल महसूस होता है। व्यक्ति अपने साथी को आई लव यू तो कई बार कहता है लेकिन उसके काम, इमोशन के बारे में तारीफ कम करता है।

तुमने बहुत अच्छा काम किया

जब आप कोई अच्छा काम करती हैं तो इससे आपके पार्टनर का सिर गर्व से ऊंचा हो जाता है। कुछ अच्छा काम करने के बाद अपने साथी को जरुर बताएं। इससे वह आपके टैलेंट के बारे में जान पाएंगे। आपके साथी के अच्छा काम करने के बाद उनकी तारीफ करना ना भूलें।

# अपने पति से ये 5 बातें छिपाकर रखती है बीवियां, जानकर रह जाएँगे हक्के-बक्के

# हर पति-पत्नी के रिश्ते में पनपती है ये 5 शिकायतें, जानकर आप भी करेंगे समर्थन

Tags :

Advertisement