Advertisement

  • आपकी बाइक के पीछे अभी तक नहीं बैठी कोई भी लड़की, जानें टिप्स और बनाए अपना दीवाना

आपकी बाइक के पीछे अभी तक नहीं बैठी कोई भी लड़की, जानें टिप्स और बनाए अपना दीवाना

By: Ankur Mon, 17 Sept 2018 1:51 PM

आपकी बाइक के पीछे अभी तक नहीं बैठी कोई भी लड़की, जानें टिप्स और बनाए अपना दीवाना

हर लड़का यह चाहता है कि उसकी बाइक के पीछे कोई लड़की बैठी हो, जो उसको कसकर पकड़कर बैठे और उसे बहुत प्यार करें। इस चाहत को सफल बनाने के लिए एक लड़के को कई पापड़ भी बेलने पड़ते हैं। वह यह जानने की कोशिश करता है की एक लड़की को एक लड़के में क्या चाहिए और फिर वह उस रूप में खुद को ढालने की कोशिश करता हैं, तक लडकियां उसकी तरफ आकर्षित हो। इसलिए आज हम उन बेबस और अकेले लड़कों के लिए लेकर आए हैं वो जानकारी जो बताती है कि लड़कियों को पसंद आते हैं कैसे लड़के।

* दाढ़ी

महिलाओं को पुरुषों की दाढी बहुत आकर्षक लगती है। इस स्टडी में आए नतीजों के अनुसार भारी दाढ़ी, क्लीन शेव से बेहतर मानी जाती है। अच्छी खासी दाढ़ी एक अच्छे पिता बनने का संकेत मानी जाती है।
* गंभीर आवाज वाले पुरुष
गंभीर आवाज वाले पुरुषों के प्रति महिलाओँ का खास आकर्षण होता है। यह पुरुष को रौबदार और मर्दाना दिखाती है। यह कारण है अमिताभ बच्चन इस उम्र में भी बेहद हॉट हैं।
* स्मूद बॉडी वाले मर्द
जहाँ, महिलाओं को दाढ़ी बेहद ही पसंद है, तो दूसरी तरफ उन्हें शरीर के बालों से चिढ़ है। शोध के अनुसार, शरीर पर बाल पुराने समय में इसलिए पसंद किए जाते, क्योंकि उन्हें कई रोगों से बचाते थे। हालांकि, मॉर्डन जमाने में शरीर पर बाल नहीं चलते।

# बेटी की शादी से पहले हर पिता को बतानी चाहिए ये बातें, जीवन में आएगी खुशहाली

# हर बेटी चाहती है अपने पिता से ये 4 बातें सुनना, जानकर आप भी रह जाएँगे हैरान

girls like boys,types of boys,beard,girls choice ,लड़के, मजाकिया अंदाज, लम्बे पुरुष, अच्छे लड़के, दाढ़ी, गंभीर आवाज, लड़कियों की चाहत, पसंदीदा लड़के

* मजाकिया अंदाज
यह तो सबको मालूम है कि लड़कियों को वो लड़के पसंद हैं, जिनका सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा हो। मगर इसमें भी उनकी कुछ ‘शर्ते’ ‘हैं। उनका मजाक न उड़े और मजाक इन्सल्टिंग न हो। मजाक एक पॉजीटिव फीलिंग के साथ हो।
* लंबे पुरुष

भले ही यह बात स्टीरियोटाइप नजर आए, मगर एकदम सच है। शोध में यह सिद्ध हो चुका है कि लंबे पुरुष के प्रति महिलाएं ज्यादा आकर्षित होती हैं। इसका कारण यह है कि लंबे पुरुषों के साथ महिलाएं सुरक्षित महसूस करती हैं।
* हद से ज्यादा अच्छे लड़के
अंग्रेजी में एक कहावत है ‘Girls Love Bad Boys’ यानि लड़कियों को बुरे लड़के पसंद आते हैं। लेकिन इसका मतलब यह है कि उन्हें हद से ज्यादा केयरिंग, लविंग और अच्छे लड़के पसंद नहीं। इसको कुछ लड़कियाँ आपके अंदर का डर और कॉन्फिडेंस की कमी मानती हैं।
* औरतों को तारीफ से लबालब न करने वाले पुरुष

महिलाओं को तारीफ पसंद है और यह सभी जानते हैं। मगर, महिलाओं को यह भी पता होता कि उनकी लगातार की जा रही तारीफ झूठी है। इससे महिलाएं सोचती हैं कि आप उन्हें पाने के लिए बेसब्र हैं। महिलाओं को जल्दबाजी कतई पसंद नहीं।

# अपने पति से ये 5 बातें छिपाकर रखती है बीवियां, जानकर रह जाएँगे हक्के-बक्के

# हर पति-पत्नी के रिश्ते में पनपती है ये 5 शिकायतें, जानकर आप भी करेंगे समर्थन

Tags :

Advertisement