Advertisement

  • माँ के इन सवालों से झलकता है उनका प्यार, जानें और महसूस करें

माँ के इन सवालों से झलकता है उनका प्यार, जानें और महसूस करें

By: Ankur Mon, 25 Feb 2019 3:19 PM

माँ के इन सवालों से झलकता है उनका प्यार, जानें और महसूस करें

हर व्यक्ति के जीवन में माँ का अहम् किरदार होता है, जिसकी मदद से ही वह उन्नति के शिखर पर पहुँचता हैं और माँ की दुआ ही व्यक्ति को तरक्की दिलाती हैं। माँ का प्यार आपकी उम्र के हिसाब से बढ़ता ही है और कभी कम नहीं होता हैं। माँ के इस प्यार की झलक दिखती है उनके सवालों में। जी हाँ, हर माँ अपने बच्चे से कुछ सवाल ऐसे पूंछती है जो उसके प्यार को और अपने बच्चों के प्रति चिंता को दर्शाते हैं। आज हम आपको माँ के उन्हीं सवालों के बारे में बताने जा रहे हैं। तो आइये जानते है माँ के ये सवाल।

* ये क्या पहना है?

जब भी आप कोई नया फैशन या कपड़े ट्राई करते हैं तो हर मां का सवाल होता है कि ये क्या पहना है। हर बच्चे की मां उनसे यह सवाल तो पूछती ही होगी।

# आपकी बाइक के पीछे अभी तक नहीं बैठी कोई भी लड़की, जानें टिप्स और बनाए अपना दीवाना

# अपने पति से ये 5 बातें छिपाकर रखती है बीवियां, जानकर रह जाएँगे हक्के-बक्के

mother love,mothers question,different mother questions,parenting tips ,माँ, माँ के सवाल, माँ का प्यार, पेरेंटिंग टिप्स, बच्चों की फिक्र, माँ-बच्चों का रिश्ता

* आज क्या खाओगे?

बच्चे जब स्कूल या ऑफिस से वापिस आता है तो मां का सबसे पहला सवाल होता है आज क्या खाओगे। सिर्फ अभी ही नहीं अगर आप 50 साल के भी क्यों ना हो जाएं मां का ये सवाल हर बार यही रहेगा।

* खाना खाया या नहीं?

भले ही बच्चा कितनी भी देर से घर क्यों न आए लेकिन आपकी मां आपसे यह जरूर पूछेगी कि खाना खाया या नहीं।

# हर पति में होती है ये 5 आदतें, जिन्हें पत्नी चाहकर भी नहीं बदल पाती

# हर बेटी चाहती है अपने पिता से ये 4 बातें सुनना, जानकर आप भी रह जाएँगे हैरान

mother love,mothers question,different mother questions,parenting tips ,माँ, माँ के सवाल, माँ का प्यार, पेरेंटिंग टिप्स, बच्चों की फिक्र, माँ-बच्चों का रिश्ता

* मेरा बच्चा सबसे सुंदर

हर मां के लिए उसका बच्चा दुनिया का सबसे खूबसूरत होता है। आपकी मां के लिए आप हमेशा राजा बेटा या रानी बिटियां ही रहेगें, जोकि उनके प्यार को दर्शाता है।

* तबीयत ठीक है?

जितनी केयर मां कर सकती है उतना कोई भी नहीं कर सकता। ऐसे में आपके थोड़ा-सा बीमार पड़ने आपकी मां आपसे जरूर पूछेंगी कि तबीयत ठीक है। अगर आप थोड़ा-सा थक कर भी घर पहुंचेगे तो आपकी मां का यही सवाल होगा।

# पढ़ाई के लिए बेटी को भेज रहे है दूर, जरूर रखें इन बातों का ध्यान

# लडकियां लेती है इन झूठ का सहारा, देती है प्यार में धोखा

Tags :

Advertisement