• होम
  • रिलेशनशिप
  • कोरोनाकाल में इस तरह मनाएं पार्टनर के साथ वेलेंटाइन डे, सुरक्षित रहने के साथ मिलेगी खुशियां

कोरोनाकाल में इस तरह मनाएं पार्टनर के साथ वेलेंटाइन डे, सुरक्षित रहने के साथ मिलेगी खुशियां

By: Ankur Sat, 13 Feb 2021 3:04 PM

कोरोनाकाल में इस तरह मनाएं पार्टनर के साथ वेलेंटाइन डे, सुरक्षित रहने के साथ मिलेगी खुशियां

कल 14 फरवरी को प्यार का दिन अर्थात वेलेंटाइन डे हैं जिसका सभी प्रेमी जोड़े इंतजार करते हैं। लेकिन इस बार का वेलेंटाइन डे कोरोनाकाल में आ रहा हैं जिसके चलते सभी अपने पार्टनर के साथ यह दोइन सुरक्षित तरीके से मनाना चाह रहे हैं। यह दिन सभी अपने तरीके से सेलिब्रेट करते हैं। आज इस कड़ी में हम आपके लिए इस दिन को सेलिब्रेट करने के कुछ तरीके लेकर आए हैं जिनकी मदद से आप सुरक्षित रहने के साथ पार्टनर को खुशियां भी दे सकते हैं। तो आइये जानते हैं इन टिप्स के बारे में।

स्पेशल डिशेज बनाएं

अगर आप अपने पार्टनर को खाना बनाकर खिलाते हैं, तो इससे अच्छा यादगार पल उनके लिए कुछ नहीं हो सकता है। महिला पार्टनर को खुश रखने का यह एक बेहतरीन तरीका है। इस प्यार के मौके पर उनकी पसंदीदा डिशेज बनाकर उन्हें खिलाएं। इसके साथ-साथ उन्हे केक देकर घर पर ही सरप्राइज दें।

relationship tips,relationship tips in hindi,coronavirus,valentine day ,रिलेशनशिप टिप्स, रिलेशनशिप टिप्स हिंदी में, कोरोनावायरस, वेलेंटाइन डे

पार्टनर को दें सकते हैं ये खास गिफ्ट

जरूरी नहीं है कि आप अपने पार्टनर को बाहर ले जाएं। इस दौरान आप उन्हें कुछ खास गिफ्ट देकर भी खुश रख सकते है। जैसे फोटो फ्रेम (Phoro Frame), उनकी पसंदीदा चीजें, किचन आइटम इत्यादि चीजें देकर उन्हें खुश रखें। इसके साथ-साथ आप अपने पार्टनर को उनकी पसंदीदा गिफ्ट दे सकते हैं।

जूलरी में करें इन्वेस्ट

महिलाओं को ज्वैलरी काफी ज्यादा पसंद होती है। इस बात से आप काफी अच्छे से वाकिफ होंगे। तो इस मौके पर उन्हें सोने और चांदी का गिफ्ट दें। आजकल सोने और चांदी का भाव काफी ज्यादा कम हो चुका है। ऐसे में आप उन्हें रिंग, ईयरिंग या फिर गले की चेन दे सकते हैं। ये गिफ्ट उनके साथ-साथ आपके लिए भी यादगार रहेगा।

relationship tips,relationship tips in hindi,coronavirus,valentine day ,रिलेशनशिप टिप्स, रिलेशनशिप टिप्स हिंदी में, कोरोनावायरस, वेलेंटाइन डे

घर पर देखें रोमांटिक मूवी

यदि आप इस दिन को यादगार बनाना चाहते हैं, तो वेलेंटाइन डे की रात एक (Valentine Night) रोमांटिक मूवी जरूर देखें। इसके लिए आपको कहीं भी बाहर जानें की जरूरत नहीं है। आप घर पर ही रोमांटिक मूवी देख सकते हैं। ये अपने प्यार का इजहार करने का सबसे बेहतर तरीका है। साथ ही यह कोरोना संक्रमण (Coronavirus) से आपको और आपके पार्टनर को सुरक्षित रखेगा।

फूल देकर करें प्यार का इजहार

फूल देकर भी आप अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं। फूलों मे बना गुलदस्ता उनके लिए खरीदें और स्पेशल तरीके से उन्हें दें। फूल देखकर ही उनके फेस पर खुशी नजर आने लगेगी।

ये भी पढ़े :

# टेडी बीयर देकर अपने पार्टनर को फील कराएं स्पेशल, इसके रंग बयां करते हैं आपके अरमान

# गुलाब का हर रंग कुछ कहता हैं, जानें किसे दे सकते हैं आप इसका नजराना

# Propose Day 2021 : इन शायरी के साथ करें अपने पार्टनर को इम्प्रेस

# ऑफिस में महिला सहकर्मियों से इस तरह का रखें व्यवहार, सभी बनेंगे आपके दोस्त

# क्या आप भी हैं लॅान्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में, इन टिप्स का ध्यान रख रिश्ते को बनाए मजबूत

Tags :

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2021 lifeberrys.com