Advertisement

  • भाई दूज पर देना चाहते है बहन को गिफ्ट, यहाँ से ले लेटेस्ट ट्रेंडी आइडियाज

भाई दूज पर देना चाहते है बहन को गिफ्ट, यहाँ से ले लेटेस्ट ट्रेंडी आइडियाज

By: Ankur Thu, 08 Nov 2018 9:45 PM

भाई दूज पर देना चाहते है बहन को गिफ्ट, यहाँ से ले लेटेस्ट ट्रेंडी आइडियाज

भाई दूज का त्यौहार रक्षाबंधन की तरह ही पावन माना जाता है। इस दिन हर बहन अपने भाई के तिलक लगाती हैं और उसकी अच्छे भविष्य की कामना करती हैं। इसी के साथ ही भाई भी अपनी बहन की रक्षा का प्राण लेता हैं और उसे उपहार देता हैं। अगर आप भी अपनी बहन को कोई गिफ्ट देना चाहते है तो आज अहम आपको कुछ लेटेस्ट ट्रेंडी आइडियाज बताने जा रहे हैं। तो आइये जानते है इनके बारे में।

* आर्टिफिशल जूलरी

जो भाई गोल्ड जूलरी के ऑप्शन पर नहीं जाना चाहते, उनके लिए कई डिजाइंस में आर्टिफिशल जूलरी भी मार्केट में उपलब्ध है। लोकल मार्केट से लेकर मॉल्स तक में इन दिनों इस तरह की जूलरी काफी पसंद की जा रही है। खास बात यह है कि इनकी कीमत बहुत ज्यादा नहीं होती और दिखने में ये बेहद खूबसूरत होते हैं।

# पढ़ाई के लिए बेटी को भेज रहे है दूर, जरूर रखें इन बातों का ध्यान

# आपकी बाइक के पीछे अभी तक नहीं बैठी कोई भी लड़की, जानें टिप्स और बनाए अपना दीवाना

relatonship tips,diwali special,bhai dooj special,latest trendy gift ideas,brother-sister relation ,दिवाली स्पेशल, भाई दूज स्पेशल, भाई-बहन का रिश्ता, गिफ्ट आइडियाज, ट्रेंडी गिफ्ट्स

* चॉकलेट का क्रेज बरकरार

भाई दूज के मौके पर इस साल भी चॉकलेट का क्रेज बना हुआ है। तभी तो बेकरीज में चॉकलेट के हैंपर बुक करवाने वालों की संख्या अच्छी खासी है। कोई अपनी बहन के लिए चॉकलेट बास्केट तैयार करवा रहा है, तो कोई चॉकलेट बुके बनवा रहा है। कई चॉकलेट कंपनियां भी इस मौके को भुनाने के लिए अलग-अलग तरह की ढेर सारी चॉकलेट्स और स्पेशल ऑफर लेकर आयी हैं।

* पर्सनलाइज्ड चीजों की डिमांड

भाई दूज पर हर भाई अपनी बहन को स्पेशल फील कराने के साथ ही उसके लिए ऐसा गिफ्ट खरीदना चाहता है जो उन्हें पसंद तो आए ही साथ में उस गिफ्ट के जरिए वह बहन के लिए अपना प्यार भी बयां कर पाएं। इसी को ध्यान में रखते हुए इन दिनों पर्सनलाइज्ड गिफ्ट्स की डिमांड भी बहुत बढ़ गई है। इसमें फोटोफ्रेम, पिलोज़ और मग्ज की डिमांड सबसे ज्यादा है। इनमें भाई अपनी और बहन की तस्वीर प्रिंट की जाती है।

* चार्म ब्रेसलेट का क्रेज

अगर आपका बजट ज्यादा है, तो आप भाई दूज के मौके पर बहन के लिए चार्म्स खरीद सकते हैं। चार्म्स में कई डिजाइंस आपको मिल जाएंगी। यह एक तरह से ब्रेसलेट का ही दूसरा रूप है। अंतर यह है कि चार्म्स मोती और सीक्वेंस से सजे होते हैं।

# हर पति में होती है ये 5 आदतें, जिन्हें पत्नी चाहकर भी नहीं बदल पाती

# लडकियां लेती है इन झूठ का सहारा, देती है प्यार में धोखा

Advertisement