Advertisement

  • लडकियां लेती है इन झूठ का सहारा, देती है प्यार में धोखा

लडकियां लेती है इन झूठ का सहारा, देती है प्यार में धोखा

By: Ankur Mon, 17 Sept 2018 12:22 PM

लडकियां लेती है इन झूठ का सहारा, देती है प्यार में धोखा

अक्सर माना जाता है कि लड़के अपनी गर्लफ्रेंड से बहुत झूठ बोलते हैं। लेकिन ऐसा नहीं हैं क्योंकि लड़कों की तुलना में लडकियां अपने बॉयफ्रेंड से ज्यादा झूठ बोलती हैं। जी हाँ, एक रिपोर्ट के माध्यम से ये बात सामने आई है कि लडकियां अपने बॉयफ्रेंड से कई झूठ बोलती हैं और लड़के भी उन झूठ को सच मान लेते हैं। आखिर प्यार तो होता ही अँधा हैं और विश्वास पर ही तो रिश्ता टिका होता हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे ही झूठ बताने जा रहे हैं जो लड़कियों अपने बॉयफ्रेंड को बोलती हैं।

* तुम बहुत अच्छे लड़के हो

प्यार में पड़े लगभग हर लड़के को अपनी गर्लफ्रेंड से यह तो सुनने को मिल ही जाता है की ‘आप कितने अच्छे है’ खास कर जब, तब आपने उन्हे कोई गिफ्ट दिया हो या फिर उनके बारे में कोई अच्छी बात की हो। इसके अलावा तो आप भूल ही जाए की वो आप की तारीफ करेंगी।

* मैं आपको कभी भी ‘हर्ट’ नही करुंगी


आपने कभी प्यार किया हो और ये लाइन नही सुनी हो ऐसा तो हो ही नही सकता। लड़के को प्यार में थ्री मैजिकल वर्ड़ बाद में सुनने को मिलते है, पहले ये लाइन सुनने को मिलती है, जिससे उसको लगता है कि उसको सच्चा प्यार मिल गया लेकिन ब्रेक अप के बाद में लड़का इसी लाइन को याद करके सबसे ज्यादा ‘हर्ट’ होता हैं।

# आपकी बाइक के पीछे अभी तक नहीं बैठी कोई भी लड़की, जानें टिप्स और बनाए अपना दीवाना

# अपने पति से ये 5 बातें छिपाकर रखती है बीवियां, जानकर रह जाएँगे हक्के-बक्के

girls lies,lies to her boyfriends,relationship tips,cheating in love ,लड़कियों के झूठ, रिलेशनशिप में झूठ, लडकों से झूठ, प्यार में धोखा

* मुझे तुम्हारी फैमिली बहुत पसंद है

रिलेशनशिप में आते ही लड़की का पहला सवाल यही होता है कि अपनी फैमिली से कब मिलवा रहे हो। और अगर आपने गलती से उन्हें अपनी फैमिली से मिलवा भी दिया तो आपको अपनी फैमिली के बारे में इतनी तारिफें सुनने को मिलेंगी जितनी शायद कभी आपने भी नही की होंगी। अब लड़कियां झूठ़ कितना अच्छा बोलती हैं ये तो आप जानते ही हैं।

* मैं और लड़कियों की तरह नही हूँ

जब आप किसी लड़की से पहली बार अपने प्यार का इजहार करने जाएंगे तो, ये लाइन तो आपको सुनने को मिल ही जाएगी ‘मैं ओर लड़कियों की तरह नही हूँ। अब ये ओर लडकियां होती कैसी हैं ये तो नही पता लेकिन ये लाइन तो लड़कियों कि जूबानं पर लास्ट टाइम तक रहती हैं।

* जलन और वो भी मुझे कभी नही

चाहे जल कर राख क्यों ना हो जाए लेकिन ये झूठ़ बोलना तो वो कभी नही छोड़ेगी ‘जलन और वो भी मुझे कभी नही’। ऐसा दिखाने कि कोशिश करेंगी जैसे उन्हें कोई फर्क ही नही पड़ता जब आप किसी और लड़की से बात करते हैं और अगर वो लड़की आपकी गर्लफ्रेंड़ की फ्रेंड हो तो मानो ‘आग में तेल’ लेकिन फिर भी बोलती रहेंगी ‘जलन और वो भी मुझे कभी नही, मुझे आप पर ट्रस्ट है’ लेकिन सच्चाई तो आप जानते ही हैं।

* मैं किसी ओर के बारे में सोच भी नही सकती

अगर हम रिसर्च करने लगे तो नतीजा यही निकलेगा कि ज्यादातर ब्रेक अप ट्रस्ट तोड़ने या चीटिंग करने कि वजह से ही होते है। अगर किसी लड़की को उसका बॉयफ्रेंड चीट करते हुए पकड भी ले तो यही बोलेगी कि ‘ये तो बस मेरा अच्छा दोस्त हैं, तुम्हारें अलावा में किसी ओर के बारें में सोच भी नही सकती।’

# हर पति में होती है ये 5 आदतें, जिन्हें पत्नी चाहकर भी नहीं बदल पाती

# लडकियां लेती है इन झूठ का सहारा, देती है प्यार में धोखा

Tags :

Advertisement