Advertisement

  • अपने पति से ये 5 बातें छिपाकर रखती है बीवियां, जानकर रह जाएँगे हक्के-बक्के

अपने पति से ये 5 बातें छिपाकर रखती है बीवियां, जानकर रह जाएँगे हक्के-बक्के

By: Ankur Mon, 24 Sept 2018 5:37 PM

अपने पति से ये 5 बातें छिपाकर रखती है बीवियां, जानकर रह जाएँगे हक्के-बक्के

पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास और भरोसे के लिए जाना जाता हैं। जिस रिश्ते में ये दोनों चीजें हैं, उस रिश्ते की मजबूती को आसानी से देखा जा सकता हैं। लेकिन इसके अलावा भी पति-पत्नी के कुछ ऐसे सीक्रेट्स होते हैं जो एक-दूसरे से छिपाकर रखे जाते हैं। जी हाँ, खासकर बीवियां कुछ ऐसी बातें अपने पति से छिपाकर रखती हैं, जिसमें कई बार उनका छिपा रहना ही अच्छा होता हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी बातों के बारे में बताने जा रहे हैं जो बीवियां अपने पति से छिपाकर रखती हैं।

* घर-परिवार की जिम्मेदारियों और रिश्तों में चल रही उलझनों के चलते महिलाएं थेरेपिस्ट से सेशन लेने लगती हैं, जिस बात को वह अपने पति से छिपाकर रखती है क्योंकि उनका मानना है कि पति उनकी इस परेशानी को नहीं समझेंगा, इसलिए उनसे इस बात को छिपाकर रखना ही बेहतर हैं।

* पत्नियां अक्सर अपनी हैल्थ प्रॉबल्म को पार्टनर से छिपाने की कोशिश करती है, ताकि उन्हें कोई परेशानी न हो क्योंकि वह अपनी प्रॉबल्म बताकर पति को परेशान नहीं करना चाहती इसलिए उन्हें बताने से हिचकिचाती हैं।

# आपकी बाइक के पीछे अभी तक नहीं बैठी कोई भी लड़की, जानें टिप्स और बनाए अपना दीवाना

# लडकियां लेती है इन झूठ का सहारा, देती है प्यार में धोखा

women secrets,wife hides secrets,relationship,husband-wife ,माहिलाओ की बाते, बीवियों के राज, पति से धोखा, पति-पत्नी, रिलेशनशिप

* घर के खर्चे करने के बाद महिलाएं जो सेविंग करती हैं, उसके लिए अलग से एक बैंक अकाउंट खुलवाती हैं, जिसके बारे में वह अपने पति से छिपाकर रखती हैं। पत्नियों को अलग से सेविंग करना का मतलब है कि मुसीबत के समय अगर कोई आर्थिक तंगी आ जाए तो वह पैसे काम आ जाएगे।

* संबंध बनाते समय अक्सर महिलाएं पार्टनर को अपनी पसंद और नापसंद बताते समय हिचकिचाती है, जो बात वह अक्सर अपने पार्टनर से छिपाकर रखती हैं।

* हर कोई महिला अपने रिश्ते में चल रही दिक्कतों को अक्सर अपनी सहेली के साथ शेयर करती है। यहां तक अपने बैडरूम की बाते भी सहेली के साथ शेयर कर लेती है, लेकिन यह बात वह अपने पति से छिपाकर रखती है, ताकि उसे गुस्सा न लग जाए।

# हर पति में होती है ये 5 आदतें, जिन्हें पत्नी चाहकर भी नहीं बदल पाती

# अपने पति से ये 5 बातें छिपाकर रखती है बीवियां, जानकर रह जाएँगे हक्के-बक्के

Tags :

Advertisement