Advertisement

  • पुरुषों से जुड़े कुछ खास फैशन टिप्स जो उन्हें हेंडसम दिखने में करेंगे मदद

पुरुषों से जुड़े कुछ खास फैशन टिप्स जो उन्हें हेंडसम दिखने में करेंगे मदद

By: Ankur Thu, 09 Aug 2018 00:57 AM

पुरुषों से जुड़े कुछ खास फैशन टिप्स जो उन्हें हेंडसम दिखने में करेंगे मदद

अच्छा और अट्रेक्टिव दिखना सभी को अच्छा लगता हैं। किसी भी फंक्शन के लिए महिलाऐं तो तैयार हो जाती हैं लेकिन पुरुष सोचते रह जाते हैं कि किस तरह वे अपना जादू सभी पर चला सकें। इसके लिए वे बहुत सोच-विचार कर कपडें ट्राई करते हैं ताकि शादी-पार्टी में खुद को सबसे अलग दिखा सकें और हेंडसम बन सकें। इसलिए आज हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ ऐसे टिप्स जो मर्दों को हेंडसम दिखाने में मदद करें। तो आइये जानते हैं इन टिप्स के बारे में।

* लिनेन की तरह कोई दूसरा फैब्रिक नहीं है जो गर्मियों के मौसम के कूल लगे। लिनेन हल्का, सूती कपड़ा होता है, जो गर्मियों में पहनने के लिए बेस्ट है। गर्मियों की शादी के लिए इस फैब्रिक के आउटफिट्स आपके लिए बेहतर होंगे, जिसे पहन आप कम्फर्टेबल महसूस करेंगे।

* गर्मियों में चमकीले, चटक रंग के कपड़ों के बजाय पुरुषों को हल्के रंगों जैसे क्रीम, सफेद, फिरोजी रंग के कपड़े पहनने चाहिए। इस रंग के कपड़े आरामदायक होने के साथ ही आपको अच्छा लुक भी देंगे। आप चाहें तो इसके साथ ब्लेजर भी पहन सकते हैं।

tips for men to look fashionable,men fashion tips,fashion tips ,पुरुषों के फैशन टिप्स, फैशन टिप्स, स्टाइलिश लुक, हेंडसम लुक

* पुरुषों को हमेशा इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि जो आउटफिट्स वो पहन रहे हैं, वो ना तो ज्यादा टाइट हो और न ज्यादा ढीला हो। हमेशा अच्छी फिट वाले आउटफिट्स पहनें। वहीं, शादी की पार्टी में कैजुअल कपड़े जैसे टी-शर्ट और जींस पहनने से बचें।

* इंडो-वेस्टर्न (भारतीय व पश्चिमी संयोजन) कपड़े आजकल बहुत चलन में हैं क्योंकि उनमें काफी काम किया हुआ होता है और कढ़ाई की गई होती है। इस डिजाइन के आउटफिट्स आपको शाही लुक देते हैं।

* बालों को छोटा और साफ रखें। अच्छे से शैंपू करें और समय पर कटाएं। क्लीन शेव लुक बेहतर रहेगा, लेकिन अगर आप दाढ़ी रखने के शौकीन हैं, तो इस तरह से रखें कि वह क्लीन नजर आएं और आपको क्लीन शेव लुक मिले। फुटवेयर भी महत्व रखते हैं, इसलिए लोफर्स या फैशनेबल जूते, फुटवेयर पहनें। अगर आप आभूषण पहनने के शौकीन हैं तो चांदी के आभूषण आपके लिए बेहतर रहेंगे।

Advertisement