Advertisement

  • बॉडी के इस पार्ट पर बना टैटू आपको देगा सेक्सी लुक

बॉडी के इस पार्ट पर बना टैटू आपको देगा सेक्सी लुक

By: Pinki Fri, 04 May 2018 6:10 PM

बॉडी के इस पार्ट पर बना टैटू आपको देगा सेक्सी लुक

वर्तमान समय में हर कोई फैशन के साथ आगे बढ़ना चाहता हैं और आजकल अपनी बॉडी पर टैटू बनवाने का फैशन बड़े जोरों पर हैं। केवल पुरुष ही नहीं बल्कि महिलाओं में भी यह बड़े तौर पर देखा जा रहा हैं। आपने कई बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस को अपनी बॉडी पर टैटू बनवाए हुए देखा होगा जो उन्हें और भी ज्यादा सेक्सी बनाता हैं। आप भी इन एक्ट्रेसज की तरह अगर सेक्सी दिखना चाहती है तो अपनी बॉडी के अलग-अलग पार्ट्स पर टैटू बनवा सकती हैं। इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि किस बॉडी पार्ट टैटू बनवाने से दिखेंगी आप सेक्सी।

* कमर

लड़कों का ध्यान ख़ासतौर पर इस जगह जाता है। आप अपनी कमर पर टैटू बनवाकर और भा सेक्सी नज़र आ सकती हैं। कमर पर टैटू बनवाते समय इस बात का ध्यान दें कि टैटू का साइज़ बड़ा हो।

* फ़्रंट नेक

सोनाक्षी सिन्हा का छोटा सा स्टार वाला टैटू तो आपने देखा ही होगा। भले ही ये साइज़ में छोटा है, लेकिन बहुत ही सेक्सी लगता है। आप भी इस हिस्से में टैटू बनवाकर सेक्सी नज़र आ सकती हैं। हाँ, आप चाहें तो थोड़ा बड़ा टैटू बनवाएँ।

# सिंपल लुक होने पर भी इन इयर रिंगस से खिल उठेंगी आप

# साडी पहनने के 5 नये स्टाईल

tattoo,body parts,fashion tips ,टैटू

* साइड वेस्ट

कमर के साइड में भी आप टैटू बनवा सकती हैं। ये आपको बेहद सेक्सी लुक देगा। जब भी आप अपने हाथों को ऊपर करेंगी वो दिखेगा और आप सेक्सी नज़र आएँगी।

* बेली

बेली बेहद सेक्सी और अट्रैक्टिव जगह है टैटू बनवाने के लिए। हाँ, यहाँ पर टैटू बनवाते समय इस बात का ध्यान रखें क ये साइज़ में बड़ा हो। साथ ही आप छोटे टॉप पहनें, जिससे ये दिखता भी रहे।

* बैक नेक

गले के पीछे वाला हिस्सा बहुत ही सेक्सी होता है। आप अपनी पसंद का टैटू इस हिस्से पर बनवाकर अपने पार्टनर का मन मोह सकती हैं। टैटू कई तरह के होते हैं। आप अपने हिसाब से इसका चयन कर सकती हैं।

* एंकल

एंकल टैटू यानी पैर के निचले हिस्से जहाँ आप कभी पायल पहनती हैं, बनवाएँ। ये आपके लुक को ही बदलकर रख देता है।

# नाक छिदवाने से पहले और बाद में इन बातों का रखे विशेष ध्यान

# Fashion Tips : आपकी खूबसूरती में लगेंगे चार चाँद अगर चुनेंगे चेहरे के अनुसार ईयरिंग्स

Advertisement