Advertisement

  • फिर से आया 90s के हूप्स ईयरिंग्स का फैशन, इस तरह करें इसे कैरी

फिर से आया 90s के हूप्स ईयरिंग्स का फैशन, इस तरह करें इसे कैरी

By: Ankur Tue, 03 Sept 2019 12:05 PM

फिर से आया 90s के हूप्स ईयरिंग्स का फैशन, इस तरह करें इसे कैरी

अक्सर देखा जाता हैं कि इस फैशन के दौर में सभी खुद को स्पेशल और आकर्षक दिखाना पसंद करते हैं। समय के साथ फैशन का दौर बदला हैं। लेकिन कुछ फैशन ऐसे हैं जो फिर से लोटकर आने लगे हैं और इनका क्रेज बढ़ने लगा हैं। ऐसा ही एक फैशन है हूप्स ईयरिंग्स का जो कि 90s के समय था और अब लोटकर वापस महिलाओं की पसंद बन रहा हैं। इसलिए आज हम आपके लिए इससे जुड़े टिप्स लेकर आए हैं कि किस तरह इन्हें कैरी किया जाए जो आपको आकर्षक दिखाए।

fashion tips,fashion tips in hindi,hoop earrings,hoop earrings with fashion,how to carry hoop earrings ,फैशन टिप्स, फैशन टिप्स हिंदी में, हूप्स ईयरिंग्स, हूप्स ईयरिंग्स टिप्स, हूप्स ईयरिंग्स कैरी करने के तरीके

- प्रिंटेड गाउन कैरी कर रही है तो आप उसके साथ छोटे व चमकदार हूप्स टीमअप कर सकती हैं। प्लेन सिल्वर और गोल्डन की जगह डिज़ाइनर हूप्स आपके लुक के लिए ज़्यादा बेहतर परफेक्ट लुक देंगे।

- ब्लैक साड़ी, गाउन और सलवार-सूट के साथ बड़े साइज़ के हैवी गोल्डन हूप्स ट्राय करें। यह आपके लुक्स को उभारने में मदद करेंगे।

- प्रिंटेड वनपीस ड्रेसेस के साथ लेयर्ड हूप्स पहनें। इन्हें कैरी करते समय ध्यान दें कि यह आपकी ड्रेस से थोड़ा-बहुत मैच कर रहे हों प्रॉपर नहीं।

Tags :

Advertisement