Advertisement

  • हैवी हिप्स को छिपाए फैशन के इन तरीकों से

हैवी हिप्स को छिपाए फैशन के इन तरीकों से

By: Ankur Thu, 17 May 2018 06:14 AM

हैवी हिप्स को छिपाए फैशन के इन तरीकों से

महिलाओं के हिप्स उनके शरीर का एक ऐसा अंग जो मर्दों को अपनी ओर आसानी से नजरें घूमने पर मजबूर कर दे। लेकिन यह तब मुमकिन होता है जब हिप्स सही शेप में हो। वहीँ अगर हिप्स हैवी हो तो महिलाओं के लिए समस्या का कारण बन जाता हैं। इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए महिलाऐं कड़ी मेहनत भी करती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अगर कपड़ों को पहनने का सही फैशन अपनाया जाए तो आप इस हैवी हिप्स को छिपाए रख सकती हैं और अपनी खूबसूरती बनाए रख सकती है। अब यह किस तरह मुमकिन हैं आइये हम बताते हैं आपको।

* जैकेट पहनें

हैवी हिप्स को छिपाने के लिए लेयरिंग सबसे बेहतर तरीका है। इसके लिए आपको केवल अपनी ड्रेस के साथ जैकेट कैरी करने की जरूरत है, जिससे आपके हिप्स कवर हो जाएंगे। ये आपको अलग लुक भी देगा। लेकिन एक बात का हमेशा ध्यान रहे कि आपकी ड्रेस हमेशा लाइट कलर की हो और जैकेट डार्क कलर की।

* लॉन्ग ड्रेस पहनें

लॉन्ग ड्रेस या मैक्सी ड्रेस हिप्स को छुपाने का सबसे बेस्ट तरीका है। जींस या लैंगिन्स के साथ हिप्स को छिपाने के लिए लंबे टॉप या ब्लाउज पहनिए। यह आपके हिप्स को कवर कर आपको डिफरेंट लुक देगा। इसके अलावा अलग-अलग दिनों के लिए ए या वी नेक लाइन ड्रेस पहनें।

# पुरुषो को उत्तेजित करने के लिए अति आव्श्यक है ये वस्त्र

# नाक छिदवाने से पहले और बाद में इन बातों का रखे विशेष ध्यान

fashion tips,fashion tips for heavy hips ,फैशन टिप्स,हैवी हिप्स

* गहरे रंग की जींस या पैंट

गहरा रंग हर दोष और हर चीज को छुपा लेता है। ऐसे में हिप्स को छुपाने के लिए गहरे रंग की पैंट या जींस काफी उपयोगी है। ऐसे में आप हैवी हिप्स को छिपाने के लिए काले, ग्रे या ब्लू कलर्स की पैंट्स पहनें। इसके अलावा आप फॉर्मल पैंट कम से कम पहनने की कोशिश करें और ऐसी पैंट्स तो बिल्कुल भी ना पहनें जिनमें लाइन्स हो। इससे आपके हिप्स कम दिखेंगे।

* एक्सेसरीज का इस्तेमाल करें

आपके गहने आपको हैवी हिप्स को छिपाने के लिए काफी कारगर हैं। हिप्स को छिपाने के लिए हैवी एक्सेसरीज कैरी करें। जैसे कि हैवी इयररिंग्स, ब्रेसलेट्स, और नेकलेस पहनकर अपने लुक को क्लासी बना सकती हैं। इसके अलावा आप चाहें तो बेल्ट का इस्तेमाल भी कर सकती हैं। बेल्ट पहनने से कमर की शेप अच्छी आती है और आपके हिप्स कम दिखाई देते हैं।

# साडी पहनने के 5 नये स्टाईल

# फैशन को ध्यान में रख के चुने आपका बेग

Advertisement