Advertisement

  • टैटू की मदद से मिलेगा आपको COOL लुक, बनवाकर देखें शरीर की इन 6 जगहों पर

टैटू की मदद से मिलेगा आपको COOL लुक, बनवाकर देखें शरीर की इन 6 जगहों पर

By: Ankur Mon, 11 Feb 2019 5:47 PM

टैटू की मदद से मिलेगा आपको COOL लुक, बनवाकर देखें शरीर की इन 6 जगहों पर

आजकल के समय में हर इंसान खुद को COOL लुक देना पसंद करता है और इसके लिए वह कई तरीके अपनाता है, जिसमें से एक है शरीर पर टैटू बनवाना और खुद को स्पेशल दिखाना। इसके लिए लोग शरीर के विभिन्न अंगों पर टैटू बनवाना पसंद करते है। आज हम आपको टैटू बनवाने के लिए शरीर के उन अंगों के बारे में बताने जा रहे है जो काफी COOL लुक देते हैं और आपको STYLISH बनाते है। तो आइये जानते है कहाँ पर बनवाया गया टैटू आपको स्पेशल बनाता है।

* हाथों पर टैटू

हाथों पर वैसे तो कई तरह के टैटू के डिजाइन बनवाए जाते हैं, लेकिन आप चाहें तो अपने पूरे हाथ पर किसी की फोटो या फिर किसी तरह की बेल आदि भी बना सकती हैं। अगर आप पूरे हाथ पर टैटू नहीं बनाना चाहती हैं तो आप अपने हाथ के ऊपरी बांह पर किसी का नाम भी लिखवा सकती हैं।

best places for tattoo,tattoo,fashion tips ,टैटू टिप्स, फैशन टिप्स, टैटू ऑप्शन, बेस्ट टैटू प्लेस

* एंक्ल

शरीर के इस अंग में टैटू बनवाने से काफी कम दर्द होता है, एंक्ल टैटू अच्छे डिजाइन्स के साथ काफी ट्रेंडी लगते हैं। एंक्ल टैटू को छुपाना काफी आसान होता है। आप सिर्फ एक बूट्स या सैंडल पहनकर इस टैटू को फ्लॉन्ट कर सकती हैं।

* कलाई में अंदर की ओर

कलाई में टैटू बनवाना काफी सही रहता है। कलाई में टैटू बनवाने में समय भी कम लगता है और यह दर्द भी कम करता है। कलाई पर बने टैटू की केयर करना भी काफी आसान होती है। अगर आपको ऐसा टैटू चाहिए जिसमें आपको दर्द ना हो तो ऐसे में आप इस टैटू को बनवा सकती हैं। इस टैटू को छिपाने के लिए आप कलाई पर घड़ी या ब्रेसलेट पहन सकती हैं। लेकिन इस बात का ख्याल रखें कि आप अपनी कलाई पर इस दौरान कोई भी ज्वैलरी ना पहनें।

best places for tattoo,tattoo,fashion tips ,टैटू टिप्स, फैशन टिप्स, टैटू ऑप्शन, बेस्ट टैटू प्लेस

* बॉडी के प्राइवेट पार्ट्स

आज-कल की जनरेशन को बॉडी के प्राइवेट पार्ट्स पर टैटू बनवाने का काफी क्रैज है। आजकल देखा जा रहा है कि लड़कियां ब्रेस्ट पर भी टैटू बनवाने से नहीं चूक रही हैं। ऐसे में टैटू बनवाते वक्त लड़कियों को ऐसी जगह पर छोटे और अट्रेक्टिव डिजाइन्स को ही चुनना चाहिए।

* गर्दन के नीचे

गर्दन के नीचे टैटू बनवाना आजकल काफी चलन में है। भले ही इस टैटू को बनवाने में काफी दिक्कत आती है, लेकिन उसके बावजूद महिलाएं इस टैटू को बनवाना पसंद करती हैं। इस टैटू को बनवाने के बाद आपको इसकी केयर भी करनी होती है, जैसे कि आपको अपने बालों को टैटू पर लगने से बचाना होगा। अगर आप इस टैटू को बनवाने जा रही हैं तो इस बात को जान लें कि यह टैटू बनवाने में आपको काफी दर्द होने वाला है।

* फिंगर्स और नेल्स


इन दिनों फिंगर्स और नेल्स पर भी टैटू बनाने का क्रेज देखा जा रहा है। कई लड़कियों को बॉडी पार्ट्स पर नहीं बल्कि फिंगर्स और नेल्स पर टैटू ज्यादा अच्छे लगते हैं। ऐसे में अगर आप भी अपने नेल्स पर टैटू बनवाना चाह रही हैं तो आप उसके लिए अपनी राशि के प्रतीक चिन्ह को भी चुन सकती हैं। इसके अलावा आजकल उंगलियों पर मेहंदी के डिजाइन के टैटू भी बहुत बनाए जा रहे हैं।

Tags :
|

Advertisement