Advertisement

  • अपने रोज़ के फैशन में जोड़े इन तरीकों को और दिखे फैशनेबल

अपने रोज़ के फैशन में जोड़े इन तरीकों को और दिखे फैशनेबल

By: Ankur Wed, 18 Apr 2018 4:42 PM

अपने रोज़ के फैशन में जोड़े इन तरीकों को और दिखे फैशनेबल

शायद ही ऐसी कोई महिला होगी जो फैशनेबल नहीं दिखना चाहेगी। आज की युवतियां रोजमर्रा की जिंदगी में भी इस तरह से अप-टू-डेट रहना पसंद करती है कि वे कहीं फैशन में पिछड ना जाये। आजकल के समय में हर युवती नए फैशन के साथ जुड़ना चाहती हैं। इसलिए आज हम आपके लिए लेकर आये हैं कुछ ऐसे ट्रेंड जो आपको बनाएँगे फैशनेबल। तो आइये जानते हैं उन तरीकों के बारे में जो आपको जोड़े फैशन से।

* सॉटिन ड्रेस : ये एक ऐसी ड्रेस हैं जिसका फैशन कभी भी खत्म नहीं होता है यह हर बार ट्रेन्ड में बनी रहती हैं। अक्सर देखा गया है कि डिजाइनर्स को भी यह ड्रेस काफी पसंद आती है। इतना ही नहीं इस ड्रेस को अनेको प्रकार के डिजाइन में भी तैयार किया जा सकता है साथ ही अनेको प्रकार के कलर्स का प्रयोग कर इसकी खूबसूरती को ओर भी बढ़ाया जा सकता हैं। वैसे अगर आप किसी पर्टी में जाने की सोच रही है तो आप इस ड्रेस का चुनाव कर सकती हैं।

fashionable,tips to look fashionable,fashion trends ,फैशन,फैशन टिप्स

* गोल्डन जैकेट : गोल्डन जैकेट का फैंशन आजकल काफी चल रहा हैं। ये जैकेट शॉर्ट ड्रेस पर बहुत अच्छा लगता है और अगर आप इसे सफेद रंग की किसी ड्रेस पर पहने तो इसका लुक और भी निखर जाता हैं। वैसे ये जैकेट अलग-अलग स्टाईल में भी मिल जाता हैं।

* लैस ड्रेस : लैस हर प्रकार की शोभा को बढ़ाने का काम करती हैं। अगर आपकी त्वचा का कलर डार्क है तो भी आप पर लैस ड्रेस अच्छी ही लगेगी क्योकि इस ड्रेस की खूबी ही ये है कि ये हर किसी पर अच्छी ही लगती है। वैसे आपको बता दे कि इस ड्रेस में काला और लाल रंग सबसे ज्यादा पसंद किया जाता रहा है। पर यदि आप किसी और रंग में इस ड्रेस को लेने की सोच रही है तो ले सकती है क्योकि ये ड्रेस हर रंग में अच्छी ही लगती हैं।

* शर्ट ड्रेस : शर्ट ड्रेस का फैंशन भी एक बार दूबारा चलन में आ रहा हैं। वैस शर्ट ड्रेस को लड़कियां ज्यादा तर सर्दियों में ही पहना पसंद करती है क्योंकि यह गर्मियों का ही फैंशन है। तो हो सकता है कि जब गर्मिया आए तो आप अधीकतर लड़कियों को इसी ड्रेस में ही पाएंगें।

fashionable,tips to look fashionable,fashion trends ,फैशन,फैशन टिप्स

* फ्रिल्स ड्रेस : फ्रिल्सड्रेस आजकल काफी पसंद की जा रही हैं। फ्रिल्स का प्रयोग आजकल कई प्राकर की शर्ट और गाउन में देखने को मिल रहा हैं। फ्रिल्स हर लड़की पर खुब खिलती है | इस प्राकर के टॉप को भी आप किसी के साथ भी पहन कर फैंशनेबल दिख सकती हैं।

* केप जैकेट : वैसे केप जैकेट भारत में ज्यादा देखने को नहीं मिलता है पर विदेशों में इसका काफी क्रेज हैं। ये जैकेट दिखने में काफी अलग होता है और इसी कारण इसे काफी पसंद किया जा रहा हैं। आपको बता दे कि इस जैकेट में बीच में से बाहों को निकाले का स्थान बनाया गया हैं।

Advertisement