Advertisement

  • होम
  • मनोरंजन
  • एक और TikTok स्‍टार ने ली अपनी जान, ड‍िप्रेशन बनी वजह

एक और TikTok स्‍टार ने ली अपनी जान, ड‍िप्रेशन बनी वजह

By: Pinki Mon, 06 July 2020 3:37 PM

एक और TikTok स्‍टार ने ली अपनी जान, ड‍िप्रेशन बनी वजह

डिप्रेशन के चलते द‍िल्‍ली यूनिवर्सिटी की 18 साल की एक लड़की ने आत्‍महत्‍या कर ली। बताया जा रहा है कि ये लड़की TikTok की बड़ी स्‍टार थी। बता दे, कुछ दिन पहले ट‍िक-टॉक की ही एक स्‍टार स‍िया कक्‍कड़ ने आत्‍महत्‍या कर ली थी। अब टिक टॉक स्टार रहीं संध्या चौहान ने आत्महत्या कर ली है। हालांकि पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं म‍िला है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि हाल ही में टिक-टॉक पर लगे बैन (Tik Tok Ban) के बाद ये लड़की काफी परेशान थी। वहीं पुलिस को परिवार के कुछ करीबी लोगों ने बताया है कि संध्या प‍िछले कुछ 2-3 महीनों से डिप्रेशन से जूझ रही थी और शायद इसी वजह से उसने ये कदम उठया।

टाइम्‍स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार लड़की का मृत शरीर सबसे पहले उसके कजिन ने देखा और उसी ने सबसे पहले जानकारी अधिकारियों को दी। आनन फानन में संध्या को SDS Global Hospital हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। परिवार का कहना है कि संध्या डिप्रेशन में थी लेकिन उनके आत्महत्या करने पीछे असल वजह क्या है, इसकी पुलिस जांच कर रही है। पुलिस ने संध्या का फोन भी जब्त कर लिया है ताकी जांच के दौरान उन्हें फोन से कुछ क्लू मिल सके। भारत और चीन के बीच बढ़े तनाव के बाद हाल ही में देश में 59 चाइनीज ऐप्‍स को बैन किया गया है। इसमें ट‍िक-टॉक भी शामिल है।

sandhya chauhan death,sandhya chauhan dies,sandhya chauhan commit suicide died,tik tok star sandhya chauhan,suicide news , टिक टॉक स्टार संध्या चौहान, संध्या चौहान आत्महत्या

प‍िछले कुछ समय में टीवी और फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़े लोगों में ड‍िप्रेशन और सुसाइड की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। सिया ने 26 जून को अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। फिलहाल दिल्ली पुलिस इनके केस की भी जांच कर रही है। इस सिलसिले में पुलिस लगातार सिया के रिश्तेदारों, परिचितों और स्कूल के दोस्तों से पूछताछ कर रही है। इस बाबत सिया कक्कड़ के मैनेजर से भी पुलिस पूछताछ कर चुकी है। सिया को फोन भी जब्त कर लिया गया है। सिया भी डिप्रेशन का शिकार थीं।

sandhya chauhan death,sandhya chauhan dies,sandhya chauhan commit suicide died,tik tok star sandhya chauhan,suicide news , टिक टॉक स्टार संध्या चौहान, संध्या चौहान आत्महत्या

बता दे, हिंदी फिल्‍मों का बड़ा नाम सुशांत स‍िंह राजपूत ने 14 जून को अपने ही घर में खुद को फांसी लगा ली। सामने आई जानकारी के अनुसार सुशांत, प‍िछले 6 महीनों से ड‍िप्रेशन का इलाज ले रहे थे।

इससे पहले टीवी एक्‍टर मनमीत ग्रेवाल ने अपने घर में आत्‍महत्‍या कर ली थी, तो वहीं क्राइम पेट्रोल में नजर आने वाली एक्‍ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने इंदौर के अपने घर में खुद की जान ले ली।

Tags :

Advertisement

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2020 lifeberrys.com